चुनाव में उतरेगा आतंक का आका हाफिज
चुनाव में उतरेगा आतंक का आका हाफिज
Share:

लाहौर: मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की पार्टी जमात उद दावा वर्ष 2018 में पकिस्तान में होने वाले आम चुनाव में मिल्ली मुस्लिम लीग के बैनर तले चुनाव लड़ेगी. यह बात खुद हाफिज सईद ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस को बताई .

बता दें कि सईद ने यहां चाउबुर्जी में जमात उद दावा के मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा ,कि मिल्ली मुस्लिम लीग अगले वर्ष आम चुनाव में उतरने की योजना बना रही है. इस मौके पर हाफिज ने 2018 को उन कश्मीरियों के नाम किया जो स्वतंत्रता के लिए संघर्ष कर रहे हैं.स्मरण रहे कि इस साल जनवरी से नजरबंद रहे सईद को पाकिस्तान सरकार ने 24 नवंबर को रिहा कर दिया गया था. इसके बाद से उसकी गतिविधियां तेज हो गई है.

गौरतलब है कि इस प्रेस कांफ्रेंस में भारत के खिलाफ बोलते हुए हाफिज ने कहा कि कश्मीरियों को समर्थन देना जारी रहेगा .भले ही वहां कैसी भी मुसीबतें हों. भारत चाहता है कि हम कश्मीरियों के लिए आवाज न उठाएं . वह पाकिस्तान सरकार पर दबाव बना रहा है. उसने पाकिस्तान को भी कहा कि पर्दे के पीछे से जारी कूटनीति ने कश्मीर के मुद्दे को नुकसान पहुंचाया है. हाफिज कश्मीर मुद्दे को छोड़ना नहीं चाहता 

यह भी देखें

अमेरिका को नहीं भायी, आतंकी की रिहाई

हाफिज सईद ने चली नई चाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -