इमरान ख़ान ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र

Jul 24 2018 05:18 PM
इमरान ख़ान ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में इन दिनों चुनाव की हवाएं चल रही है. सारी पार्टियां जोरों शोरों से चुनाव जीतने के लिए मेहनत कर रही है. इसी बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने मंगलवार को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है. इस घोषणा पत्र में उन्होंने भारत का कई बार जिक्र किया है. 

पाक में चुनाव प्रचार ख़त्म, इमरान और नवाज़ में काटे की टक्कर

पाक में सर्वे के मुताबिक, पीएम पद के लिए इमरान ख़ान लोगों की पहली पसंद हैं. खास बात है कि इमरान ख़ान के समर्थकों की बड़ी फौज युवाओं की है, जो बदलाव की ताक में हैं. इमरान ख़ान की पार्टी तहरीक़-ए-इंसाफ पहली बार पाकिस्तान में सत्ता पा सकती है. 

पाक में चुनाव प्रचार ख़त्म, इमरान और नवाज़ में काटे की टक्कर


 
'रोड टू नया पाकिस्तान' नाम से सोमवार को इमरान ख़ान की पार्टी तहरीक़-ए-इंसाफ़ ने चुनावी घोषणापत्र जारी किया, जिसमें भारत के साथ बेहतर रिश्ते का वादा किया गया है. घोषणापत्र में भारत के साथ शांति सुनिश्चित करने के लिए नीतियां बनाने की बात कही गई है. इसके साथ ही जनता से इमरान ने कहा सरकार किसानों के लिए एक विशेष पैकेज की घोषणा करेगी जिनका पिछली सरकारों द्वारा शोषण किया गया था. साथ ही इमरान ने इसमें कश्मीर मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों के तहत सुलझाने की भी बात कही है.

ख़बरें और भी..

चुनाव आयोग के फैसले से बौखलाई पाकिस्तानी सियासत

पाक का भविष्य आतंक के साये में, 1500 आतंकी मैदान में

पाकिस्तान चुनाव में छाए अमिताभ और माधुरी

?