कश्मीर में दहशत फ़ैलाने के लिए पाक की नई चाल, बॉर्डर के पास डंप कर रहा हथियार
कश्मीर में दहशत फ़ैलाने के लिए पाक की नई चाल, बॉर्डर के पास डंप कर रहा हथियार
Share:

कश्मीर: जम्मू और कश्मीर में तेजी से हो रहे आतंकवाद के सफाए से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है. इंडियन आर्मी जिस हाई मोड में काम कर रही है, उससे आतंकी आकाओं को न तो खौफ फैलाने के लिए नए रंगरूट मिल रहे हैं, और ना ही उनकी कोई नापाक चाल सफल हो पा रही है. इस बीच घाटी में छिपे कुछ आतंकियों के पास हथियारों की कमी दूर करने के लिए पाकिस्तान पहाड़ी से हथियारों को नीचे फेंक कर बॉर्डर के पास गोला-बारूद डंप करने का प्रयास कर रहा है. 

सुरक्षा बलों ने हाल ही में LoC के पास हाल ही में हथियारों और गोला बारूद के जखीरे को जब्त किया था. यानी जाहिर है कि बॉर्डर पार के लोग हल्की घुसपैठ कर रहे हैं. वहीं हथियारों को LOC के पास डंप किया जा रहा है और इसी के साथ बॉर्डर पार के लॉन्च पैड पर गतिविधि बढ़ी है. कश्मीर में दहशतगर्दों के समर्थकों को हथियारों के ऐसी खेप की सूचना होती है, जो उन्हे गुपचुप उठाकर घाटी में सक्रिय आतंकियों तक पहुंचाने का काम करते हैं. इस खुलासे के बाद LoC से सटे इलाकों में रहने वाले नागरिकों के आवागमन के लिए कड़ी निगरानी भी रखी जा रही है. क्योंकि ये लोग स्लीपर सेल, आम आदमी या फिर चरवाहा बनकर भी हथियार लेने जा सकते हैं.

आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह में उत्तरी कश्मीर के बारामुला और कुपवाड़ा से हथियारों के तीन बड़ी खेप पकड़ी गई हैं. इसमें आधुनिक हथियार भी शामिल हैं. सुरक्षाबलों के पास खबर हैं कि यहां अभी हथियारों और गोला बारूद का बड़ा जखीरा मौजूद है, जिसे बरामद करने के लिए लगतार सर्च ऑपरेशन चलाया  जा रहा है. 

PNB दे रहा प्रॉपर्टी खरीदने का सुनहरा मौका, 29 सितंबर से पहले उठा लें लाभ

दुबई के लिए शुरू हुई हवाई सेवा, हफ्ते में तीन दिन चलेगी फ्लाइट

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में भारी गिरावट, यहाँ जानें ताज़ा भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -