फिर भारतीय सीमा में दाखिल हुआ पाकिस्तानी ड्रोन, अलर्ट पर सुरक्षाबल

Oct 08 2019 02:18 PM
फिर भारतीय सीमा में दाखिल हुआ पाकिस्तानी ड्रोन, अलर्ट पर सुरक्षाबल

अमृतसर: कश्मीर मसले पर भारत के हाथों मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान निरंतर भारत में आतंकी साजिश रचने में लगा हुआ है। खबरों के अनुसार, एक बार फिर पाकिस्तान ने पंजाब में आतंकी साजिश को अंजाम देने की तरफ कदम बढ़ाया है। मीडिया ने बीएसएफ सूत्रों के हवाले खबर दी है कि पंजाब के फिरोजपुर में बॉर्डर पर पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय बॉर्डर में घुसा है। खबरों में कहा गया है कि बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान की तरफ से भारतीय बॉर्डर में ड्रोन को आते हुए देखा है।

खबरों के मुताबिक, बीएसएफ ने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। फिरोजपुर में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस यह पता करने का प्रयास में लगी हुई है कि जिस ड्रोन को भारतीय बॉर्डर में आते हुए देखा गया था वह आखिर कहाँ गया। उस ड्रोन में पाक ने कुछ रखकर तो नहीं भेजा था। क्योंकि इससे पहले भी पाकिस्तान ड्रोन के माध्यम से इस तरह की साजिश रच चुका है।

इससे पहले पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI की नापाक साजिश का पर्दाफाश हुआ था। पंजाब में तरनतारन के अंतर्गत आने वाले करेल गांव के पास हुए धमाके की जांच के दौरान कई हैरान करने वाली बातें सामने आई थी। जांच में यह बात उजागर हुई थी कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI पंजाब में 26/11 जैसे हमले की फिराक में थी। 

विदेश मंत्री जयशंकर का खुलासा, अंग्रेज भारत से लूटकर ले गए थे इतनी की संपत्ति

आर्थिक तंगी से गुजर रहा यूनाइटेड नेशंस, अक्टूबर के अंत तक ख़त्म हो जाएगा पूरा धन - एंतोनियो गुतारेस

प्रकाश जावडेकर ने अर्थव्यवस्था में छाई सुस्ती को लेकर दिया यह भरोसा