अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, आज राजस्थान सीमा में दिखा पाक का ड्रोन

जयपुर: इंडियन एयर फ़ोर्स की एयर स्ट्राइक के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन ने राजस्थान से सटी इंडियन बॉर्डर में घुसा और फिर वापस लौट गया। बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स ने ड्रोन के मार गिराने की कोशिश भी की किन्तु वह तुरंत वापस लौट गया।

सप्ताह के आखिरी दिन थमी गिरावट सोने की कीमतों में आई तेजी

बीएसएफ ने जानकारी देते हुए बताया है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा को पार करते हुए पाकिस्तानी ड्रोन सुबह लगभग पांच बजे श्रीगंगानगर के समीप हिंदमलकोट सीमा में घुस गया। ड्रोन को देखते ही सेना ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इसके बाद ड्रोन तत्काल वापस लौट गया। गांव वालों का कहना है कि बॉर्डर पर सुबह उन्होंने भारी फायरिंग की आवाज सुनीं।

महिला दिवस के मौके पर पंजाब सरकार ने दिया यह ख़ास तोहफा

इससे पहले सोमवार को भी पाकिस्तानी ड्रोन राजस्थान के बीकानेर बॉर्डर पर अनूपगढ़ सेक्टर में घुस आया था, जिसे इंडियन एयर फ़ोर्स ने ड्रोन (यूएवी) को मार गिराया था। यह ड्रोन सोमवार सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे पाक बॉर्डर की तरफ से आया और अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करते हुए अनूगढ़ सेक्टर से भारतीय सीमा में घुस रहा था। एयर फ़ोर्स के जेट विमानों ने हवा में मिसाइलें दागी और ड्रोन को मार गिराया। इसका मलबा पाक बॉर्डर में तीन किमी भीतर फोर्ट अब्बास एरिया में गिरा था।

खबरें और भी:-

महिला दिवस पर महिलाओं को खुद की तरह हवा में उड़ने के लिए कह रही है यह एक्ट्रेस

2018-19 में रिकॉर्ड तोड़ेगा देश का वस्तु निर्यात स्तर

डॉलर के मुकाबले रुपये में नजर आई 26 पैसे की कमजोरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -