बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए नहीं पाक के पास पैसे, लेकिन कर रहा है काम...वाह रे पाकिस्तान
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए नहीं पाक के पास पैसे, लेकिन कर रहा है काम...वाह रे पाकिस्तान
Share:

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में बाढ़ ने तबाही पैदा कर दी है। बाढ़ के कारण से 1500 से अधिक लोगों की मौत  की खबरें सुनने के लिए मिली है। लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो चुका है। देश को बहुत हानि को झेलना पड़ा था। एक ओर जहां पाकिस्तान की आवाम मुश्किल हालात से गुजर रही है, इस बीच कनाडा में HUM Awards का आयोजन किया जाने वाला था। बस फिर क्या था, पाकिस्तानी सेलेब्स और HUM अवॉर्ड्स की जमकर किरकिरी होने लगी है। 

बाढ़ से बेहाल पाकिस्तान: सोशल मीडिया यूजर्स ने HUM अवॉर्ड्स और जिसमे शामिल हुए सेलेब्स को ट्रोल भी कर दिया गया है। 22 सितंबर को HUM  गाला नाइट का आयोजन किया गया था। सोशल मीडिया पर सेलेब्स गाला नाइट में शामिल होने की खुशी और एक्साइटमेंट को छुपा नहीं पा रहे थे। फोटो शेयर कर रहे थे। रात तक सेलेब्स के रेड कारपेट लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गए है।

इन तस्वीरों को देखकर लोगों का गुस्सा भड़का। यूजर्स का बोलना है एक ओर जहां बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली आगे आई हैं। वे पाकिस्तान के विजिट पर अब भी है। दूसरी तरफ, उनके देश के स्टार्स  अवॉर्ड नाइट में व्यस्त है। टोरंटो में फन एक्टिविटीज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हुई जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद HUM नेटवर्क की सफाई भी सुनने के लिए मिली है।

HUM  नेटवर्क ने दी सफाई: HUM टीवी पाकिस्तान के ऑफिशियल इंस्टा पेज पर लंबा पोस्ट साझा किया गया है। जिसमें कहा गया कि HUM नेटवर्क ने पहले भी बताया था कि HUM अवॉर्ड्स कनाडा का मकसद बाढ़ पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करना है। टिकटों की बिक्री से हुए मुनाफे का एक भाग दान करने के साथ साथ, वे 22 सितंबर को गाला नाइट के लिए पहुंचे  सेलेब्स, मोमिना, Duraid फाउंडेशन और IDRF के साथ मिलकर फंडरेजिंग इवेंट आयोजित करेंगे। इस इवेंट से जुटाया गए फंड (टिकटों की बिक्री, डिजाइनर आउटफिट्स की सेल, पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों द्वारा साइन किए गए क्रिकेट बैट, बॉल) को बाढ़ राहत और पुनर्वास प्रयासों के लिए इस्तेमाल भी किया जा चुका है। 

अवॉर्ड शो ऑर्गनाइज करने पर भड़के लोग: वैसे HUM टीवी पाक की तरफ से सामने आई इस माफी को देख लोग नरम नहीं पड़ने वाले। HUM नेटवर्क को अभी भी ट्रोल भी किया जा रहा है। एक शख्स लिखता है- पहले स्टार्स के लिए बिजनेस क्लास ट्रैवल, फैंसी वैकेशंस...उल्लू किसे बना रहे हो? दूसरे ने लिखा- अब जब ट्रोल हो रहे हैं तो पोस्ट करना याद आ गया। शर्मनाक। यूजर्स ने नेटवर्क से कहा कि उन्हें बेवकूफ मत बनाओ क्योंकि ये 2022 चल रहा है। लोगों को ये कवर अप लग रहा है। लोगों ने ये अवॉर्ड शो पाकिस्तान की बजाय कनाडा में किए जाने पर भी प्रश्न उठाया है। खैर HUM नेटवर्क की जितनी ट्रोलिंग होनी थी, वो तो हो ही रही है। इस बीच आपको ये बताना जरूरी है कि अवॉर्ड शो 24 सितंबर 2022 को टोरंटो में आयोजित किया जाने वाला है। 

जबलपुर में जन्म लेने वाली ये लड़की, आज है फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है सामंथा

जल्द ही फैंस के इंतजार पर लगेगा ब्रेक, इस दिन रिलीज होगी सामंथा की नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -