वीडियो: नशे में धुत पाकिस्तान उच्चायुक्त लंदन में दे रहे भाषण, बोलते समय लड़खड़ा रही जुबान
वीडियो: नशे में धुत पाकिस्तान उच्चायुक्त लंदन में दे रहे भाषण, बोलते समय लड़खड़ा रही जुबान
Share:

लंदन: पाकिस्तान हमेशा अपनी हरकतों की वजह से दुनिया के सामने हंसी का पात्र बनता रहता है, फिर चाहे वो पाकिस्तानी राजनेता हो, या फिर पाकिस्तान के पत्रकार जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन आते रहते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक और वीडियो आया है, जिसमे ब्रिटेन में तैनात पाकिस्तान के उच्चायुक्त साहिबजादा अहमद खान लंदन में एक अवॉर्ड शो में सम्बोधन दे रहे हैं, लेकिन शायद वे नशे में हैं क्योंकि बोलते समय उनकी जबान लड़खड़ा रही है.

यहाँ देखें वीडियो:-

इस वीडियो में पाक उच्चायुक्त मंच पर से मेहमानों का स्वागत कर रहे थे, इसी बीच पाकिस्तान के फ़िल्मी सितारों का नाम लेते वक़्त उनकी जबान लड़खड़ा जाती है. लंदन में 9 सितंबर 2018 को हुए अंतरराष्ट्रीय पाकिस्तान प्रेस्टिज अवॉर्ड्स (आईपीपीए) का आयोजन किया गया था. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे पाकिस्तान  उच्चायुक्त मंच से पूछ रहे हैं, 'क्या मैं पाकिस्तानी अदाकार फरहान को बुला लूं? क्या मैं पाकिस्तानी राजदूत महविश को बुला लूं?. यही नहीं उन्होंने सभा में बैठे लोगों से भी कहा कि जरा जोर से तालियां बजाइए.' हद्द तो तब हो गई जब उन्होंने स्टेज पर मौजूद एक्टर जावेद शेख से  पूछ लिया कि वह क्या डाइट लेते हैं.

वेनेजुएला में रिपोर्टिंग कर रहे दो विदेशी पत्रकार गिरफ्तार, दुनिया भर में विरोध

अहमद खान की इस करतूत पर पाकिस्तानी सियासत भी गर्म हो गई है, उनकी इस हरकत के चलते पाक के विदेशमंत्री शाह महमूद कुरैशी ने उनसे जवाब तलब किया है, साथ ही उन्हें पाकिस्तान बुलाकर लिखित स्पष्टीकरण भी माँगा है. वहीं सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को देखकर लोग नाराज़ी जताते हुए उन्हें नशे में धुत्त बता रहे हैं. 

खबरें और भी:-

भारतीय किसानों का दुश्मन बना अमेरिका, सब्सिडी कम करने के लिए बना रहा दबाव

पैर कीचड में ना हों इसलिए भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री ने पत्नी को बैठाया पीठ पर

चीन का 17 साल का करोड़पति लड़का अब जायेगा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -