कंगाल पाकिस्तान ने वापिस नहीं किया पायलट अभिनन्दन का ये खास सामान

कंगाली से जूझ रहे पाकिस्तान को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. बता दें भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान ने रिहा किया है और दौरान भी पाक ने फिर से अपनी गरीबी का उदाहरण पेश कर दिया है.सूत्रों की माने तो पाक ने पायलट अभिनंदन को तो रिहा कर दिया लेकिन उनका कुछ सामान वापिस नहीं किया है. बता दें शुक्रवार को विंग कमांडर अभिनंदन को अटारी वाघा बार्डर से वापिस भारत भेजा था.

जब अभिनन्दन हमारे देश में दाखिल हुए तो खाली हाथ और सिविल ड्रेस में थे, उनके हाथ में न कोई बैग था और न ही कोई अन्य सामान था. सूत्रों की माने तो कंगाल पाकिस्तान ने पायलट अभिनंदन को रिहा करते समय उनकी घड़ी, मोजे और चश्मे तो लौटा दिया, लेकिन उनकी पिस्टल, मैप और सर्वाइवल किट को वापस नहीं किया. जी हां.... बता दें अभिनन्दन जब गलती से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में उतरे तो स्थानीय लोगों ने उनका पीछा किया था. इस दौरान अभिनंदन ने अपनी पिस्टल से हवाई फायरिंग की थी. और साथ ही वह वायुसेना की यूनिफॉर्म में थे. इसके अलावा उनके पास अहम दस्तावेज भी थे, लेकिन उन्होंने दुश्मन के इलाके में पहुंचने पर उन्हें नष्ट कर दिया था.

जिसके बाद ये सामने आया कि पाकिस्तान द्वारा विंग कमांडर अभिनंदन की घड़ी, मोजे और चश्मे को ही वापस किया गया है. आपको बता दें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ा हुआ है.

ऐसा त्यौहार जिसमे पुरुष किसी भी महिला को कर सकते हैं 'किस'

Video : ज़िंदा चूहे पर ऊगा सोयाबीन का पौधा

इस डर के कारण महिलाएं नहीं बैठती कुर्सी पर, मिलती है ऐसी सजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -