पाकिस्तान ने कतरे 'उड़ता पंजाब' के पर......
पाकिस्तान ने कतरे 'उड़ता पंजाब' के पर......
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे फिल्म उड़ता पंजाब पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने 89 कट करने का मामला सामने आया था वह तो जगजाहिर है ही फिर बाद में हाईकोर्ट व सुप्रीम ने भी बिना किसी कट के फिल्म को अपनी और से हरि झंडी दे दी थी. तथा फिल्म अभी हालफिलहाल अपनी अच्छी कमाई भी कर रही है. अब इस फिल्म के चर्चे हमे भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी सुनने को मिल रहे है. खबर है कि फिल्म उड़ता पंजाब को पाकिस्तान में रिलीज की मंजूरी तो मिल गई है लेकिन पाकिस्तान सेंसर बोर्ड भारतीय सेंसर बोर्ड से दो कदम आगे निकल गया।

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने फिल्म उड़ता पंजाब के वहां पर रिलीज से पहले ही आपत्तिजनक और पाकिस्तान विरोधी सामग्री हटाने के लिए कुल 100 कट लगाने की बात कही है। पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के प्रमुख मुबाशिर हसन ने कहा, सेंसर बोर्ड के सभी 10 सदस्यों ने पूर्ण सहमति से उड़ता पंजाब को आपत्तिजनक सामग्री हटाने के बाद रिलीज करने की अनुमति दे दी।

हसन ने कहा, लगभग सभी डायलॉग में गालियां हैं, ऐसे में पंजाब आधारित इस फिल्म में बहुत बदलाव करने को कहा गया है। उन्होंने कहा, हमने फिल्म से सभी गालियों वाले शब्द, डायलॉग और पाकिस्तान-विरोधी सामग्री हटा दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -