अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, PoK में फिर खड़े किए 300 आतंकी

Jun 25 2019 06:30 PM
अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाक, PoK में फिर खड़े किए 300 आतंकी

श्रीनगर: एक बार फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के लॉन्च पैड पर आतंकियों की गतिविधियां बढ़ गई है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI की सहायता से 11 नए लॉन्च पैड पर 300 से अधिक आतंकियों को एकत्रित किया गया है। खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पाकिस्तान सेना फिर आतंकियों को इकठ्ठा करने में जुट गई है।

पाकिस्तान ने पुंछ और नौशेरा सेक्टर के सामने सबसे अधिक आतंकियों को लॉन्च पैड पर जुटाया है। लॉन्च पैड पर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, अल बदर, जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षित आतंकियों को जुटाया गया है। बालाकोट हवाई हमले के बाद लॉन्च पैड से आतंकियों को पाक हैंडलर्स ने हटा लिया था। अब एक बार लॉन्च पैड पर आतंकियों को पाकिस्तान आर्मी एकत्रित कर रही है। पुंछ के सामने 51 तो नौशेरा सेक्टर के सामने 53 आतंकियों को लॉन्च पैड पर खड़ा किया गया है।

गुरेज के सामने PoK में 14 आतंकी लॉन्च पैड पर तैनात हैं। तंगधार सेक्टर में सीमापार लॉन्च पैड पर 19 आतंकी हैं। कैराना सेक्टर में 14 आतंकी मौजूद हैं। उरी सेक्टर के पास लॉन्च पैड पर 25 आतंकियों खड़े हुए हैं। नौगाम और गुलमर्ग से सटे सेक्टर के सामने क्रमशः 25 और 34 आतंकी लॉन्च पैड पर उपस्थित हैं। ये सभी आतंकी भारत में घुसपैठ करने के लिए पाकिस्तानी एजेंसी ISI के इशारे का इंतज़ार कर रहे हैं।

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत