कोरोना पॉजिटिव पाए गए शाहिद अफरीदी, फैंस से कहा- मुझे दुआओं की जरुरत
कोरोना पॉजिटिव पाए गए शाहिद अफरीदी, फैंस से कहा- मुझे दुआओं की जरुरत
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। 40 वर्षीय क्रिकेटर ने ट्विटर पर यह खबर साझा की और प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा। उन्होंने गुरुवार को लिखा कि, "मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा कोरोना टेस्ट किया गया है और दुर्भाग्य से, मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। मुझे शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की जरूरत है।

अफरीदी COVID-19 से संक्रमित पाए जाने वाले दूसरे पाकिस्तान क्रिकेटर है। हाल ही में, पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज तौफीक उमर भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। वह बीमारी से उबर चुके है। उल्लेखनीय है कि जब से कोरोनोवायरस का प्रकोप शुरू हुआ, अफरीदी अपनी फाउंडेशन होप नॉट आउट के माध्यम से बहुत से दान के कार्य कर रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने पिछले कुछ महीनों में हजारों गरीबों को राशन और अन्य आवश्यक सामानों की मदद की है। उनके कामों को भारतीय क्रिकेटरों युवराज सिंह और हरभजन सिंह का समर्थन भी मिला था, हालांकि बाद में उनके रिश्ते खट्टे हो गए।

शाहिद अफरीदी ने हाल ही में यूनिस खान को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम के बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त करने के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कदम की सराहना की थी।  

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर मैट पूरे का निधन, मैदान पर कुत्ते को पकड़कर आए थे सुर्ख़ियों में..

भारत के सबसे बुजुर्ग क्रिकेटर का निधन, सचिन और स्टीव वॉ के साथ मनाया था 100वां जन्मदिन

जल्द शुरू होगा फटाफट क्रिकेट का टूर्नामेंट, खेलने उतरेगी शाहरुख़ खान की टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -