इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने  मनाई शिवरात्रि, वीडियो हुआ वायरल
इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मनाई शिवरात्रि, वीडियो हुआ वायरल
Share:

पाक क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया हाल ही में धार्मिक भेदभाव की खबरों के बाद से चर्चा में आए. उन्होंने अपने देश के साथी खिलाड़ियों सहित पाक क्रिकेट बोर्ड पर भेदभाव का इलज़ाम लगाया था. कनेरिया ने कहा था कि उनके साथ धर्म के आधार पर भेदभाव किया गया. एक बार फिर से वह सुर्खियों में हैं. उन्होंने महाशिवरात्रि के दिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

हम बता दें कि दानिश कनेरिया ने कराची में महाशिवरात्रि मनाई. वो कराची के श्री रत्नेश्वर महादेव मंदिर के दर्शन के लिए गए और इसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कनेरिया ने लिखा कि महाशिवरात्रि के अवसर पर कराची स्थित श्री रत्नेश्वर महादेव मंदिर के दर्शन किया. भगवान महादेव आप सभी को खुशियां प्रदान करें. हर हर महादेव. कनेरिया 2012 से स्पॉट फिक्सिंग के कारण आजीवन प्रतिबंध झेल रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार कनेरिया ने कुछ समय पहले एक वीडियो के जरिए एक सनसनीखेज खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान टीम में ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने मैच फिक्स किए और देश को बेच दिया, लेकिन पीसीबी में उनका वापस स्वागत किया गया. दानिश ने कहा था कि उन्होंने कभी अपने देश को पैसे के लिए नहीं बेचा है. पाकिस्तान के 67 साल के क्रिकेट इतिहास में अभी तक सिर्फ दो ही हिंदू क्रिकेटर खेल पाए हैं. कनेरिया से पहले अनिल दलपत पाक टीम में खेलने वाले पहले हिंदू खिलाड़ी थे. मालूम हो कि पिछले साल दिसंबर में शोएब अख्तर ने यह कहते हुए अपनी ही टीम के खिलाड़ियों पर बड़ा अरोप लगाया था कि टीम में ज्यादातर खिलाड़ी हिंदू क्रिकेटर (दानिश कनेरिया) के साथ खाना भी पसंद नहीं करते थे. इस बात की पुष्टि दानिश कनेरिया ने भी की थी. 

कोरोना के कहर से रुकी कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता, रद्द हुआ एशियन जूनियर फेंसिंग गेम्स

IND vs NZ 1st Test: पहले मैच में इंडिया को हरा न्यूज़ीलैंड बनी विजेता

पिछली 19 पारियों में 0 शतक, क्या खामोश हो गए हैं रन मशीन कोहली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -