पाकिस्तानी क्रिकेटर अफरीदी की बेटी की हालत नाज़ुक, अस्पताल से फोटो शेयर कर मांगी दुआ

पाकिस्तानी क्रिकेटर अफरीदी की बेटी की हालत नाज़ुक, अस्पताल से फोटो शेयर कर मांगी दुआ
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के क्रिकेटर आसिफ आफरीदी ने अपनी बेटी के लिए फैन्स से दुआ करने का अनुरोध किया है. आसिफ आफरीदी ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी अस्पताल में एडमिट है और नाजुक हालात में है. आसिफ आफरीदी ने अभी तक अपना इंटरनेशनल डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह बीते काफी समय से घरेलू क्रिकेट में खेल रहे हैं. 

 

आसिफ आफरीदी ने अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट की तो फैन्स और साथी क्रिकेटर भी भावुक हो गए. सलमान बट्ट, उमर गुल सहित कई क्रिकेटर्स ने बच्ची की सलामती की दुआ मांगी, साथ ही लोगों से भी दुआ करने की अपील की. वहीं, अगर आसिफ आफरीदी के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने वर्ष 2009 में घरेलू क्रिकेट में पदार्पण किया था. मगर, वह इंटरनेशनल टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए. इसी साल पाकिस्तान सुपर लीग 2022 में आसिफ मुल्तान सुल्तान के लिए खेले थे. 

आसिफ ने पांच मैच में 8 विकेट चटकाए थे और इस दौरान उनकी इकॉनोमी 8 से भी कम रही थी. हाल ही में जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था, तब आसिफ को टीम में बैक-अप के रूप में शामिल किया गया था, मगर वह अंतिम एकादश में जगह नहीं बना पाए थे. अब पाकिस्तान की टीम इस समय वेस्टइंडीज़ के खिलाफ ही घरेलू मैदानों पर तीन मैच की श्रृंखला खेल रही है. वेस्टइंडीज़ की टीम मुल्तान पहुंच चुकी है, जहां पर ये तीनों मुकाबले खेले जाने हैं. 

Para World Cup1 में अवनि लेखरा ने अपने नाम किया वर्ल्ड रिकॉर्ड

टेबल टेनिस टीम में शामिल हुई अदालत का दरवाजा खटखटाने वाली ये खिलाड़ी

कप्तान छेत्री की निगाह इस टीम पर जीत हासिल करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -