पाकिस्तान के पास अब भी सेमीफाइनल में पहुचने  की उम्मीद
पाकिस्तान के पास अब भी सेमीफाइनल में पहुचने की उम्मीद
Share:

वर्ल्ड टी-20 के सबसे हाई वोल्टेज मैच में पाकिस्तान कैप्टन शाहिद अफरीदी को भारतीय टीम से हारने के बाद जीतना दुःख नही हुआ उससे कही ज्यादा अफ़सोस उन्हें न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हारने का हुआ. अफरीदी के इस दुख की वजह यह है कि पाकिस्तान इस मैच में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 22 रन से हार गया और इस करारी हार के साथ ही पाक टीम लगभग वर्ल्ड टी-20 के सेमीफइनल की दौड़ से बाहर हो गई. वही दूसरी और न्यूज़ीलैंड सेमीफाइनल में पहुंच गया है.

न्यूज़ीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल की ताबड़तोड़ 80 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर पाकिस्तान के सामने 180 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा. इसके जवाब में पाकिस्तान 20 ओवर में सिर्फ 158 रन ही बना सका.पाकिस्तान की तरफ शरजील खान ने सबसे ज्यादा 47 रनो की पारी खेली.

वही अगर इस टूर्नामेंट की अंक तालिका पर नज़र डाले तो अब भी पाकिस्तान टीम दो अंकों के साथ बेहतरीन रनरेट की वजह से दूसरे नंबर पर बनी हुई है. अब पाकिस्तान का आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है. अगर पाकिस्तान टीम इस मैच को बेहतरीन रनरेट के साथ जीत जाती है तो पाकिस्तान सेमीफाइनल पहुंच सकता है. पाकिस्तान के लिए इस टूर्नामेंट में उम्मीद अभी ख़त्म नही हुई है. अगर किस्मत ने पाक टीम का साथ दिया तो पाकिस्तान सेमीफाइनल तक पहुंच सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -