पाक खिलाडियों के 'विशेष जश्न' पर लगा प्रतिबन्ध
पाक खिलाडियों के 'विशेष जश्न' पर लगा प्रतिबन्ध
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी टीम की जीत पर मैदान में मनाए जाने वाले 'विशेष जश्न' पर पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने प्रतिबन्ध लगा दिया है. बता दें कि पाक की टीम के खिलाड़ी मैच जीतने के बाद मैदान पर पुश-अप्‍स लगाकर यह विशेष जश्न मनाते थे. पीसीबी ने ये फैसला बुधवार को हुई सीनेट की स्थाई समिति की बैठक के बाद लिया गया. उल्लेखनीय है कि अंतर्राज्‍यीय सहयोग कमेटी की एक बैठक के दौरान सांसदों ने इस बारे में सवाल उठाए थे.

मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के सांसद राणा मुहम्‍मद अफजल ने पूछा था कि मिसबाह-उल-हक और अन्‍य खिलाड़ी पुश-अप्‍स करके कोई संदेश दे रहे थे. जब टीम जीती तो खिलाडियों ने पुश-अप्‍स किए और जब हारी तो वे चुप क्‍यों रहे. वहीँ सांसद चौधरी नजीर अहमद ने खिलाडियों को जीत पर पुश-अप्‍स करने की जगह नवाफिल (विशेष प्रार्थनाएं) करने की सलाह दी.

इस पर पीसीबी एक्‍जीक्‍यूटिव कमेटी के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा कि आगे से किसी तरह के पुश-अप्‍स की इजाजत नहीं दी जाएगी. गौरतलब है कि जीत के जश्न के तौर पर कप्‍तान मिस्बाह-उल-हक ने पुश-अप्‍स का चलन शुरू किया था. उन्‍होंने जुलाई में इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट मैच में शतक लगाने के बाद ऐसा किया था. उसके बाद पाकिस्‍तानी टीम ने लॉर्ड्स में टेस्‍ट जीतने के बाद पुश-अप्‍स किए थे.

PCB अध्यक्ष को मिली हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -