गिरफ्तारी वारंट जारी होते ही ट्रोल हुईं सबा कमर, लोग बोले- 'जगह जेल में ही है'
गिरफ्तारी वारंट जारी होते ही ट्रोल हुईं सबा कमर, लोग बोले- 'जगह जेल में ही है'
Share:

फिल्म 'हिंदी मीडियम' में नजर आ चुकीं अदाकारा सबा कमर को तो आप सभी जानते ही होंगे। सबा कमर एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन इस समय वह मुश्किलों में हैं। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत पाकिस्तान की एक स्थानीय अदालत ने लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद पर नाचने का वीडियो शूट करने के आरोप में “हिंदी मीडियम” फिल्म की अदाकारा सबा कमर पर दर्ज एक मामले के संबंध में गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत लाहौर की मजिस्ट्रेट अदालत ने सबा कमर और बिलाल सईद के विरुद्ध जमानती वारंट जारी किये, जो लगातार अदालत की सुनवाई में पेश होने से बच रहे थे। इसी के साथ ही अदालत ने अगली सुनवाई के लिए छह अक्टूबर की तारीख तय की। अब लोग सबा कमर को ट्रोल कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए कह रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है- 'जल्दी गिरफ्तार करो' तो कुछ लोगों का कहना है- 'इस महिला ने बहुत गलत किया है।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'ऐसी महिला को जेल में ही होना चाहिए। इसकी जगह जेल में ही है' जी दरअसल बीते साल लाहौर पुलिस ने मस्जिद वजीर खान को ‘अपवित्र’ करने के आरोप में सबा कमर और बिलाल सईद के विरुद्ध कानून की धाराओं में मामला दर्ज किया था।

बात करें प्राथमिकी के बारे में तो उसके अनुसार, दोनों ने मस्जिद के सामने नाचने का एक वीडियो शूट किया था और उस दौरान तो इस घटना पर पाकिस्तान के लोगों ने भी नाराजगी जताई थी। जी दरअसल पंजाब प्रांत की सरकार ने इस सिलसिले में दो वरिष्ठ अधिकारियों को भी बर्खास्त भी कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होने के बाद सबा कमर और बिलाल सईद ने माफी भी मांगी थी।

डेंगू के प्रकोप की जांच के लिए योगी सरकार ने फिरोजाबाद में भेजी दूसरी टीम

विवाहित होने के बाद भी किसी दूसरे के साथ लिव-इन में रहना अपराध नहीं - हाई कोर्ट

MP: बढ़ते कोरोना मामलों के चलते अलर्ट मोड पर सरकार, CM शिवराज ने बुलाई आपात बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -