कोरोना से पाक के हाल बेहाल, संक्रमितों की संख्या में हुई खौफनाक बढ़ोतरी
कोरोना से पाक के हाल बेहाल, संक्रमितों की संख्या में हुई खौफनाक बढ़ोतरी
Share:

इस्लामाबाद: दुनिया भर में फ़ैल चुका जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण अब पाकिस्तान में भी रफ़्तार पकड़ चुका है। लॉकडाउन के बीच पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामलों की तादाद तेजी से बढ़ रही है, इसी के चलते यहाँ संक्रमित लोगों कि संख्या 4,601 हो गई है, जबकि 66 लोगों की जान जा चुकी है। पाकिस्तान में पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 280 नए मामले सामने आए हैं। 

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने अपनी वेबसाइट पर शुक्रवार को दी गई जानकारी में बताया है कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के चार संक्रमित लोगों की मौत हो गई है। इसमें बताया गया है कि कोरोना वायरस के कारण मरने वाले लोगों की तादाद 66 पर पहुंच गई है। 727 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं, जबकि 45 लोगों की हालत नाजुक है। वहीं अगर प्रांतों के हिसाब से बात करें तो, पाक के पंजाब प्रांत में कोविड-19 के 2,270 मामले, सिंध में 1128 और खैबर-पख्तूनख्वा में 620 मामले दर्ज किए गए हैं।

वहीं बलूचिस्तान में 219, गिलगिट बाल्टीस्तान में 215, इस्लामाबाद में 107 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में 33 मामले दर्ज किए गए हैं। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, अभी तक 54,706 लोगों की जांच की गई है इनमें 2,478 लोगों की जांच बीते 24 घंटे में की गई है। सरकार ने जरूरतमंदों को नकद भुगतान करने सहित कोरोना वायरस की चुनौतियों से निपटने के लिए कई कदम उठाए हैं।

कोरोना: गरीबी के गर्त में डूब जाएगी आधी अरब आबादी, ध्वस्त हो जाएगी दुनियाभर की अर्थव्यवस्था

दिवालिया घोषित नहीं होगा विजय माल्या, लंदन हाई कोर्ट ने टाली सुनवाई

कोरोना को लेकर गहराया विवाद, अमेरिका ने चीन को दी Telecom बैन करने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -