पाक में कोरोना से हाहाकार,  मृतकों के आंकड़े उड़ा देंगे होश
पाक में कोरोना से हाहाकार, मृतकों के आंकड़े उड़ा देंगे होश
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सबसे ज्यादा 1,952 नए केस सामने आए हैं और इसी के साथ संक्रमण के केस बढ़कर 18,770 हो गए हैं. अधिकारियों ने शनिवार को इस सम्बन्ध में जानकारी दी. राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने बताया कि महामारी से पिछले 24 घंटे में 47 लोगों की जान गई है और साथ ही अब तक मरने वालों की तादाद 432 तक पहुंच गई है. 

वहीं 4,715 लोग उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं. मंत्रालय ने बताया है कि शुक्रवार को एक दिन में संक्रमण के रिकॉर्ड 1,952 नए केस सामने आए हैं. अधिकारियों ने हालांकि कहा कि ये आंकडे हैरान करने वाले नहीं हैं क्योंकि संक्रमण के मामलों की जांच बढ़ाई गई है. मंत्रालय ने आगे कहा कि पिछले 24 घंटे में 9,164 जांच परीक्षणों समेत देश में अब तक 1,93,859 जांच परीक्षण किए जा चुके हैं. स्वास्थ्य मामलों के विशेष सहायक डॉक्टर जफर मिर्जा ने मीडिया को बताया कि पाकिस्तान अपनी टेस्टिंग की क्षमता बढ़ा रहा है. 

उन्होंने कहा कि देश में कोरोना वायरस नियंत्रण में है और इससे मरने वालों की दर भी कम है. उन्होंने कहा,‘अनुमान के अनुसार पाकिस्तान में मृत्यु दर अब भी कम है और यदि हम पूरे विश्व के हालात देखें तो यह उनके मुकाबले काफी कम है. यदि आप खुद अपना ध्यान रखते हैं तो यह तय है कि आप और आपका परिवार सुरक्षित रहेगा.’

भारत में भीषण कोरोना संक्रमण वाले शहर में फंसे 33 पाकिस्तानी नागरिक, कैसे होगी वापसी

10 हजार कामगार व छात्र को रेलवे ने पहुंचाया उनके घर

वर्चुअल सिस्टम से सुनवाई कर दुनियाभर की अदालत से आगे निकला सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -