राहुल पर मेहरबान पाकिस्तान, पूर्व गृह मंत्री बोले - राहुल गाँधी ही बनेंगे भारत के अगले प्रधानमंत्री
राहुल पर मेहरबान पाकिस्तान, पूर्व गृह मंत्री बोले - राहुल गाँधी ही बनेंगे भारत के अगले प्रधानमंत्री
Share:

नई दिल्ली। भारत में अपने बयानों और अनोखे तर्कों को लेकर देश भर की मीडिया और आम जनता के बीच चर्चा में रहने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को पिछले कुछ समय से पकिस्तान से बहुत समर्थन मिल रहा है। अभी कुछ दिनों पूर्व ही पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने राफेल मुद्दे में उनका समर्थन किया था और अब पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री ने उनका समर्थन करते हुए यह तक दवा कर दिया कि राहुल ही भारत के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। 

 

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने हाल ही में कुछ ट्वीट किये है जिसमे उन्होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ़ की है। इनमे से एक एक ट्वीट में उन्होंने यह दावा भी किया है कि भारत के अगले प्रधानमंत्री राहुल गाँधी ही बनेंगे। इसके साथ ही उन्होंने देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे अपने ऊपर लगे आरोपों पर से जनता का ध्यान भटकाने के लिए बार-बार पाकिस्तान का नाम बीच में घसीटना बंद कर दें। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत पर भी निशाना साधाते हुए कुछ ट्वीट किये है। 

लगता है राहुल गाँधी अब पाकिस्तान के साथ महागठबंधन बना रहे है : अमित शाह


पाक के पूर्व सूचना मंत्री भी राहुल पर बरसा चुके है प्यार 

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही पाकिस्तान के पूर्व सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने भी राफेल डील पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जारी बहस में राहुल गाँधी का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था कि इस मुद्दे पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद द्वारा दिए गए बयान के बाद से भारत की केंद्र सरकार घिरती नजर आ रहीं है। इसलिए वो खुद को बचाने के लिए पाकिस्तान का नाम भी इसमें घसीट रही है। 

 

पाकिस्तान के बयान पर हस रहा हिन्दुस्तान 

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक द्वारा राहुल गाँधी को अगला पीएम बताते हुए किये गए इस ट्वीट पर उन्हें बेहद हास्यजनक प्रतिक्रियां मिल रही है। कुछ लोगों ने तो उन्हें यह तक कह दिया है कि राहुल गाँधी को आप ही रख ले हमे उनकी कोई जरुरत नहीं है। 

राहुल के बचाव में आये सुरजेवाला, बोले- पहले अपना ज्ञान बढ़ाये अमित शाह


खुद कांग्रेस ने की कड़ी निंदा 

पाक के इस बयान पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा है कि हमने पाकिस्तान से किसी तरह का कोई समर्थन नहीं माँगा है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी से हमारे मतभेद जरूर है लेकिन वे हमारे प्रधानमंत्री है और हम पाकिस्तान के इस बयान की कड़ी निंदा करते है। 


ख़बरें और भी 

सोनिया-राजीव का नाम नहीं होता तो नौकरी को भी तरस जाते राहुल: मनोज तिवारी

 

राफेल डील: कम्युनिस्ट पार्टी भी आई कांग्रेस के समर्थन में, कहा चुप क्यों हैं पीएम मोदी ?

 

राफेल डील विवाद : बीजेपी-कांग्रेस की लड़ाई में अब पकिस्तान भी उतरा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -