पुलवामा हमले पर फूटा इस पाकिस्तानी का गुस्सा, कहा जैश और लश्कर का मिटा दो निशान

नई दिल्ली: जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार शाम को अब तक के सबसे बड़े फियादीन आतंकी हमले में 44 जवानों के शहीद होने की घटना से जहां पूरा देश में आक्रोश है, वहीं कुछ अमन पसंद पाकिस्तानी भी नाराज दिखाई दे रहे हैं। इसकी बानगी सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। भारतीयों के साथ विदेशों में बसे पाकिस्तानी भी सोशल मीडिया पर पुलवामा में हुए फियादीन आतंकी हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं। 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आतंकी हमले के चलते नीदरलैंड में बसे अहमद वकास गोराया ने ट्वीट करते हुए भारत के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट लिखा है -' हम   पाकिस्तानी भी भारत के ऋणी रहेंगे, अगर भारत खूंखार आतंकी संगठनों जैश-ए-मुहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के विरुद्ध सैन्य कार्रवाई करके उन्हें समाप्त कर देता है।' 

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

ट्वीट में अहमद वकास ने आगे लिखा है कि 'ये आतंकी हमारे मासूम बच्चों को अपने खूंखार सगंठनों में भर्ती करते हैं और पाकिस्तानी जनरल इन आतंकियों की रक्षा करते हैं।' आपको बता दें कि अहमद वकास मूलरूप से पाकिस्तान के निवासी हैं और फिलहाल नीदरलैंड में नौकरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। वे भी पाकिस्तान में होने वाली आतंकी गतिविधियों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए भारत से अपील कर रहे हैं। 

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -