सीमा पर पाक की नापाक हरकत जारी, 4 निर्दोषों की मौत
सीमा पर पाक की नापाक हरकत जारी, 4 निर्दोषों की मौत
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान ने आज लगातार 9 वें दिन संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए सीमा पर गोलीबारी की है, अरनिया और आरएसपुरा में भारी गोलीबारी की और 82 एमएम मोर्टार दागे. इसके बाद अब पाकिस्तानी सेना साम्बा और हीरा नगर सेक्टर में गोलीबारी कर रही है. आज सुबह से फायरिंग में अब तक 4 निर्दोष नागरिक पाकिस्तानी गोली का निशाना बन चुके हैं.

पाकिस्तान ने बीएसएफ की करीब 40 पोस्टों को निशाना बनाया गया है. बीती रात लगातार सीमा पार से गोल दागे गए. इस फायरिंग में 4 नागरिक घायल हुए हैं. इनमें तीन हीरानगर सेक्टर के लोंदी गांव के हैं, जबकि एक व्यक्ति अरनिया सेक्टर में घायल हुआ है. सुरक्षाबलों ने बताया है कि पाकिस्तान मंगलवार रात से सीमा के विभिन्न क्षेत्रों में अंधाधुंध गोलीबारी कर रहा है.  उसने हीरानगर, सांबा, रामगढ़, अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में गोलीबारी की है.

सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने सीमा से 5 किमी के दायरे में सभी स्कूलों को अनिश्चितकाल तक बंद रखने के निर्देश जारी किए हैं. इससे पहले बुधवार सुबह कठुआ जिले से हीरानगर में सीमा पार से फायरिंग की गई. इस दौरान यहां के लोंदी इलाके में राम पॉल नाम का एक व्यक्ति गोली का शिकार हो गया, जिसे इलाज के लिए जम्मू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. वहीं मंगलवार को भी गोलीबारी के दौरान एक महिला और बच्ची की मौत हो गई थी. 

अब आतंकियों को जिन्दा पकड़ेगी सेना, ये है वजह

पाक ने किया सीमा से सटे इलाक़े ख़ाली करने का एलान

जम्मू-कश्मीर में रातभर से बम बरसा रहा है पाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -