पाकिस्तान ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, गोलीबारी में BSF का जवान शहीद
पाकिस्तान ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, गोलीबारी में BSF का जवान शहीद
Share:

श्रीनगर: बाकाकोट में हुए हवाई हमले से बौखलाया पाकिस्‍तान लगातार निर्दोषों पर गोलीबारी कर अपनी भड़ास निकाल रहा है. सोमवार को एक बार फिर पाकिस्‍तान ने संघर्ष विराम का उल्‍लंघन करते हुए जम्‍मू और कश्‍मीर की बॉर्डर पर जमकर गोलीबारी की है. इस गोलीबारी में BSF के एक इंस्‍पेक्‍टर शहीद हो गए हैं, जबकि चार अन्‍य जवान गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जिन्हे उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है. 

BSF के वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया है कि पाकिस्‍तान के सशस्त्र बलों ने संघर्षविराम का उल्‍लंघन करते हुए जम्‍मू और कश्‍मीर के पुंछ इलाके में जमकर फायरिंग की है. पाकिस्‍तान की ओर से हुई इस फायरिंग में सीआईएसएफ के एक इंस्‍पेक्‍टर समेत पांच जवान गोली का घायल हो गए. घायल जवानों को अस्‍पताल पहुंचाने के लिए तत्‍काल एयर लिफ्ट करा लिया गया था.  उपचार के दौरान बीएसएफ के इंस्‍पेक्‍टर टी एलेक्‍स ने देश के लिए शहीद हो गए. 

बीएसएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि पाकिस्‍तान की ओर से हुई गोलीबारी में घायल हुए अन्‍य चार जवानों का उपचार अस्‍पताल में जारी है. फिलहाल उनकी स्थित खतरे से बाहर है. उन्‍होंने बताया कि घायल हुए पांचों जवान BSF की फॉरवर्ड पोस्‍ट पर तैनात थे. सोमवार सुबह लगभग 11.15 बजे चारों जवान पाकिस्‍तान की नापाक गोलीबारी में घायल हो गए थे. 

खबरें और भी:-

सोमवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने नहीं दी राहत

आज से हुई नवीन वित्तीय वर्ष की शुरुआत, इन नए नियमों से मिलेगी राहत

जनरल डिप्टी डायरेक्टर के पद पर मिल रही आकर्षक सैलरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -