नौशेरा में पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य चौकियों पर की फायरिंग, एक कुली को लगी गोली

Mar 15 2019 01:05 PM
नौशेरा में पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य चौकियों पर की फायरिंग, एक कुली को लगी गोली

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में शुक्रवार को नियंत्रण रेखा के दूसरी तरफ से चलाई गई गोली लगने से सेना का एक कुली जख्मी हो गया है. अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पाकिस्तानी सैनिकों ने शुक्रवार को नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में भारतीय चौकियों को लक्ष्य बनाते हुए गोलियां चलाईं थी.

यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए

इसी दौरान पाकिस्तान की तरफ से आई एक गोली सेना के कुली सुरजीत कुमार को जा लगी और वह जख्मी हो गया. उसे उपचार के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया. एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस घटना के साथ ही, अन्य कहीं से भी बुधवार को दोपहर बाद से सीजफायर का उल्लंघन किए जाने की खबर सामने नहीं आई है. 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर भारत ने एकतरफा एयर स्ट्राइक की थी, जिसके बाद से बॉर्डर पर गोलीबारी का सिलसिला जारी है. 

एसोसिएट करें आवेदन, नजदीक है अंतिम तिथि

बता दें कि भारत की कार्रवाई, 14 फरवरी को पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले के उत्तर में थी जिसमें 44 जवान शहीद हो गए थे. भारत की कार्रवाई के बाद नियंत्रण रेखा पर 100 से ज्यादा बार पाकिस्तान की तरफ से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया. वहीं इन गोलीबारियों में चार नागरिक मारे जा चुके हैं और कई जख्मी हुए हैं. 

खबरें और भी:-

19 हजार रु वेतन, National Fertilizers Limited में करें अप्लाई

निर्वाचन आयोग की मंजूरी के बाद, अब इस दिन होगी जीएसटी परिषद की बैठक

इस कारण आने वाले दिनों में महंगे हो सकते हैं टायर ट्यूब