हम जल्द ही भारत से नंबर वन का ताज छीनेंगे : इंजमाम
हम जल्द ही भारत से नंबर वन का ताज छीनेंगे : इंजमाम
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में टेस्ट रैंकिंग से नंबर वन का ताज छिनने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता और पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का मानना है कि जल्द ही उनकी टीम टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन पर काबिज होगी. इंजमाम ने भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज नही होने पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि अन्य देश के खिलाफ हम अच्छा प्रदर्शन करके यह मुकाम हांसिल करेंगे.

मीडिया से बात करते हुए इस पूर्व पाक कप्तान ने कहा- भारत द्वारा 2007 से हमारे साथ टेस्ट मैच खेलने से मना करने पर हम क्या कह सकते हैं. मेरे लिए यह निराशाजनक है क्योंकि मैं दोनों देशों में भारत के खिलाफ खेला हूं और कप्तानी की है और मुझे पता है कि दोनों देशों के लोगों और क्रिकेट जगत के लिए ये मैच कितने मायने रखते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘हम कुछ नहीं कर सकते लेकिन पाकिस्तान अब भी अन्य टीमों को हराकर भारत से नंबर एक का तमगा छीनने में सक्षम है.

इंजमाम ने कहा कि पाकिस्तान पिछले 6 साल से घरेलू सरजमीं पर नहीं खेलने के मुद्दे से उबरने के लिए श्रेय का हकदार है. उन्होंने कहा, ‘भारत को अगले कुछ महीने में घरेलू सरजमीं पर 13 टेस्ट खेलने हैं, हम 2009 से घरेलू मैदान पर नहीं खेले हैं. लेकिन मेरा अब भी मानना है कि पाकिस्तानी टीम कहीं भी और किसी के भी खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -