पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका को 1 विकेट से हराया
पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका को 1 विकेट से हराया
Share:

कोलंबो : पाकिस्तान के नौंवे नम्बर के बल्लेबाज अनवर अली की 46 रन की जबरदस्त पारी की बदौलत पाकिस्तान ने श्रीलंका को दूसरे ट्वेंटी-20 मैच में चार गेंद शेष रहते एक विकेट से हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्ज़ा जमा लिया. मैन ऑफ द मैच अनवर अली ने मात्र 17 गेंदों पर तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 46 रन बनाए. श्रीलंका ने पाकिस्तान को जीत के लिए 173 रन का टार्गेट दिया था.

पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने सात विकेट पर 172 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 19.2 ओवरों में नौ विकेट पर 174 रन बनाकर मैच आपने नाम कर लिया.। कप्तान शाहिद आफरीदी ने 22 गेंदों में एक चौके और चार छक्कों के सहारे 45 रन बनाए जबकि इमाद वसीम ने 14 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 24 रन बनाए.

एक समय पाकिस्तान के 107 के स्कोर पर सात विकेट गिर गए थे जिसके बाद अनवर ने अपनी शानदार पारी के दम पर जीत दिलाई. इस सीरिज में बेहतरीन खेल के लिए शोएब मलिक को मैन ऑफ द सीरिज चुना गया.

श्रीलंका की पारी में कापूगेदेरा ने मात्र 25 गेंदों में दो चौके और चार छक्के उड़ाते हुए नाबाद 48 रन ठोककर श्रीलंका को 172 तक पहुंचाया. मिलिडा सीरीवर्धने ने 19 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 23 रन बनाकर उपयोगी योगदान दिया. शेहान जयसूर्या ने 32 गेंदों पर 40 रन में तीन चौके और दो छक्के लगाए, ओपनर कुशल परेरा ने 19, तिलकरत्ने दिलशान ने 10 और धनंजय डीसिल्वा ने 14 रनों का योगदान दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -