पाकिस्तान आर्मी ने भेजे आतंकी, घुसपैठ को भारतीय सेना ने किया नाकाम

श्रीनगर: हालही में मिली जानकारी में पता चला है कि पाकिस्तान आर्मी ने आतंकवादियों की मदद कर उन्हें भारतीय सीमा में भेजने की कोशिश की है. जिसमे पता चला है कि कश्मीर के कुपवाड़ा में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) की मदद से 7-8 हथियारबंद घुसपैठियों को बॉर्डर पार भेजने की कोशिश की. किन्तु भारतीय फोर्स ने इस घुसपैठ को नाकाम कर दिया. बताया गया है कि इस घुसपैठ में दोनों तरफ से गोलीबारी की गयी. जिसका भारतीय जवान ने मुंहतोड़ जवाब दिया. 

रिपोर्ट में बताया गया है कि मंगलवार को दोपहर करीब 1 बजे केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की गई. जिसमे पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) ने आतंकवादियों की मदद करते हुए, उन्हें भारतीय सीमा में भेजने की कोशिश की. किन्तु भारतीय सेना ने इस घुसपैठ को नाकाम कर दिया.

बता दे कि पाकिस्तान द्वारा लगातार भारतीय सीमा में आतंकवादी भेजे जा रहे है. इसके पीछे पाकिस्तान का मकसद भारत में अशांति फैलाना तथा कश्मीर पर अपना अधिकार करना है. किन्तु भारतीय सेना द्वारा आतंकवादियों की घुसपैठ रोकने के साथ हमले का माकूल जवाब दिया जा रहा है. वही जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों को ढूंढ ढूंढ कर मौत के घाट उतारा जा रहा है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

आतंकियों को गाड़ देंगे जमीन के ढाई फुट नीचे- सेना प्रमुख

उरी सेक्टर में तीन आतंकियों को सेना ने घेरा

बड़ा खुलासा: पाकिस्तान को सियाचिन देना चाहती थी कांग्रेस सरकार

भारतीय सेना भी दे सकती है ज़वाब - डीजीएमओ

IAF मार्शल अर्जन सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचे पीएम मोदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -