पकिस्तान में बैन किया गया ये बिस्किट का विज्ञापन, मंत्री बोले- ये इस्लाम के खिलाफ
पकिस्तान में बैन किया गया ये बिस्किट का विज्ञापन, मंत्री बोले- ये इस्लाम के खिलाफ
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक बिस्किट का विज्ञापन विवादों में घिर गया है। चार अक्तूबर से यह विज्ञापन टीवी चैनल पर चल रहा था। इसपर अब पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पेमरा) ने बैन लगा दिया है। विज्ञापन में पाकिस्तानी अभिनेत्री मेहविश हयात दिखाई दे रही हैं। कुछ लोग जहां विज्ञापन पर लगे बैन के समर्थन में हैं वहीं कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। 

पाकिस्तान के सोशल एक्टिविस्ट (कार्यकर्ता) का कहना है कि इस विज्ञापन में अश्लीलता है। इस कारण देशभर के लोग डरे हुए हैं। दरअसल, यह विज्ञापन बॉलीवुड के किसी आइटम नंबर की तर्ज पर तैयार किया गया है। पाकिस्तान के चार प्रांतों की वेशभूषा में मेहविश डांस करती हुई नज़र आती हैं, उनके साथ में कुछ पुरुष भी हैं। विज्ञापन में एक सहयोगी हाथ में रायफल लिए हुए नज़र आता है। इसे लेकर पेमरा ने टीवी चेनलों को गाइडलाइन जारी की हैं। इसमें कहा गया है कि TV चैनलों पर अश्लील और आपत्तिजनक कंटेंट नहीं दिखाया जाना चाहिए। इसके एक दिन बाद विज्ञापन पर बैन लगा दिया गया है।

वहीं, इमरान खान के मंत्री अली मोहम्मद खान ने पीएम इमरान खान को टैग करते एक ट्वीट किया है। इसमें उनका कहना है कि पीएम भी इस किस्म के इस्लाम विरोधी कदमों का विरोध करते हैं। ये हमारे समाज को खराब करते हैं और इनका युवाओं पर गलत प्रभाव पड़ता है।

 

जानिए अंडे से मिलते है क्या फायदे

UAE ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, अपनी जनसँख्या से ज्यादा कर डाले कोरोना टेस्ट

दादी से मिलने के लिए 1100 किमी पैदल चला पोता, 93 दिन में इटली से इंग्लैंड पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -