पाकिस्तान के अधिकारियों ने बिना टीकाकरण वाले लोगों के लिए हवाई यात्रा की रद्द
पाकिस्तान के अधिकारियों ने बिना टीकाकरण वाले लोगों के लिए हवाई यात्रा की रद्द
Share:

कराची: पाकिस्तान सरकार ने उन लोगों के लिए हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिन्हें कोविड -19 के खिलाफ टीका नहीं लगाया गया है, इस कदम को वायरस के आगे प्रसार को रोकने के लिए माना जाता है, यह शनिवार को बताया गया था। पूरे देश में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के साथ-साथ डेल्टा संस्करण के प्रकोप के आसन्न खतरे के बाद उपाय किए गए।

नेशनल कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर (एनसीओसी) ने शुक्रवार को अपनी घोषणा में कहा कि प्रतिबंध 1 अगस्त से लागू होगा। यात्रा प्रतिबंध के अलावा, एनसीओसी ने सभी वयस्क छात्रों के लिए 31 अगस्त तक खुद को टीका लगवाना अनिवार्य कर दिया है। प्रधान मंत्री इमरान खान द्वारा डेल्टा संस्करण के प्रसार के बारे में चेतावनी देने के एक दिन बाद, असद उमर, जो राष्ट्रीय कमान और संचालन केंद्र के प्रमुख भी हैं, ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि चौथी लहर ने सेट किया था और इसके प्रसार की जांच के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए थे।

एनसीओसी ने कहा कि ईदुल अजहा के दौरान अनावश्यक आवाजाही को सीमित करने के लिए कई अन्य प्रस्तावों पर विचार किया जा रहा है, जिस पर अगले कुछ दिनों में फैसला किया जाएगा, जिसमें पर्यटन पर प्रतिबंध भी शामिल है।

जिस नौकर को हिफाजत के लिए दी घर की चाबी, वही 5 करोड़ का माल लेकर हुआ फरार

एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री को लूटने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

महिला की हो गई मौत लेकिन फिर भी डॉक्टर्स बनाते रहे बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -