पाक ने किया सीमा से सटे इलाक़े ख़ाली करने का एलान
पाक ने किया सीमा से सटे इलाक़े ख़ाली करने का एलान
Share:

अरनिया: भारत पाक के बीच अरनिया सेक्टर में गोलीबारी चल रही है और पाकिस्तान अब इसे खौफ में भी है. बीएसएफ के जवान लगातार जवाबी कार्यवाई कर रहे है यही वजह है कि सोमवार को सीमा पार मस्जिदों से लाउडस्पीकर के जरिए एलान किया गया कि हिंदुस्तान कभी भी हमला कर सकता है. लोग अपने घर छोड़कर किसी सुरक्षित जगह पर चले जाएं.

यह आवाज अरनिया के लोगों को साफ-साफ सुनाई दी. बीएसएफ, पाकिस्तान के इस ऐलान को गंभीरता से ले रहा है. उन्हें भी लगता है कि पाकिस्तान किसी बड़े हमले की तैयारी में है. इसलिए बीएसएफ ने भी सीमा से सटे गांवों के लोगों को शिविरों में जाने के लिए कह दिया है. इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारी ने एक वॉयस मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों को शरणार्थी शिविरों में जाने की अपील की है.  लोग भी सहमे हुए हैं और वे अपने घर से निकल पड़े हैं. अब कहीं सुरक्षित जगह पर जा रहे हैं.

लोगों का कहना है कि बार-बार हम घर छोड़कर नहीं जा सकते. पाकिस्तान को एक ही बार जवाब दे दिया जाए.  हम पीछे जाते हैं और इन पर इतने बम बरसाए जाएं कि दूसरी बार भारत की तरफ मुंह करने की हिम्मत न कर सकें. सीमा पर तनाव क स्थिति जारी है और किसी  भी वक्त भारत सख्त कदम उठा सकता है.    

 

जम्मू-कश्मीर में रातभर से बम बरसा रहा है पाक

जम्मू कश्मीर में अमन और हक़ की आवाज उठाती महबूबा मुफ़्ती का आज जन्मदिन

दवाई बेचकर आतंक को पाल रहा है जैश-ए-मोहम्मद

सीमा पर फिर दिखा पाक का दोगलापन, गोलीबारी जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -