पाकिस्तान हिन्दू मंदिर में जबरदस्त तोड़फोड़, पुलिस ने चार लड़कों किया गिरफ्तार
पाकिस्तान हिन्दू मंदिर में जबरदस्त तोड़फोड़, पुलिस ने चार लड़कों किया गिरफ्तार
Share:

पुलिस ने चार लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. इन लड़को का पाकिस्तान के सिंध प्रांत में मंदिर तोड़फोड में हाथ माना जा रहा है. शनिवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने मंदिर पर हमला बोल दिया. मंदिर को नुकसान पहुंचाने और मूर्तियों को क्षतिग्रस्त करने के बाद आरोपी फरार हो गए थे.

अमेरिका के शोधकर्ताओं ने किया खुलासा, सुपरबग जीन भी फैला सकते हैं वायरस

पाक मीडिया ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि 15, 13, 13 और 12 साल की उम्र के चारों लड़कों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उन्होंने मंदिर से पैसे चुराने के लिए वारदात को अंजाम दिया. छाचरो के रहने वाले चारों आरोपियों को थारपारकर पुलिस ने गिरफ्तार किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि सिंध प्रांत में थार के छाचरो शहर स्थित माता देवल भिटानी मंदिर में रविवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया. मंदिर को नुकसान पहुंचाने के अलावा संदिग्धों ने मूर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. थार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अब्दुल्ला अहमद के निर्देश पर संदिग्धों के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज की गई.

हिन्दू लड़कियों के जबरन धर्मान्तरण पर पाकिस्तान में आक्रोश, कराची में हो रहा विरोध प्रदर्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच सिंध के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री हरि राम किशोरी लाल ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ ईश निंदा का मामला दर्ज करने को कहा है. अल्पसंख्यक विभाग के अनुसार, मंत्री ने पुलिस को घटना की जांच करने और उपद्रवियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था.मुख्यमंत्री के विशेष सहयोगी (मानवाधिकार मामले) व वकील वीरजी कोल्ही ने कहा कि शरारती तत्व प्रदेश की शांति और सौहार्द को भंग करना चाहते हैं.

खालिस्तान नेता हरमीत सिंह उर्फ हैप्पी की पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या

चीन में कोरोना वायरस का कहर, अमेरिका ने अपने नागरिकों को किया अलर्ट

पाकिस्तान में एक और मंदिर पर हमला, मूर्ति व पवित्र ग्रंथ को किया खंडित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -