पठानकोट हमला : पाक ने जैश-ए-मोहम्मद के 10 आतंकियों को किया गिरफ्तार
पठानकोट हमला : पाक ने जैश-ए-मोहम्मद के 10 आतंकियों को किया गिरफ्तार
Share:

इस्लामाबाद : पठानकोट आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार का पाकिस्तान सरकार के साथ अपनाए गए कड़े रवैए का असर अब होने लगा है। पाकिस्तान ने भी त्वरता दिखाते हुए बुधवार को जैश-ए-मोहम्मद के दस आतंकियों को धर दबोचा है। पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के अनुसार, पाक सरकार ने मसूद अजहर के कई दफ्तरों को बंद करा दिया है। जनवरी के शुरुआत में ही एयरबेस पर आतंकियों ने हमला किया था। इससे जुड़े सारे सबूत पाकिस्तान को दिए गए थे। इसके बाद ही पाक ने ये कार्रवाई की है।

इसके आगे की कार्रवाई से पहले जांच के लिए पाकिस्तान अपनी टीम को भारत भेजेगा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय से बताया गया कि जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े कुछ आतंकियों को पकड़ा गया है। इनके कार्यालयों को बंद करने की बात भी पीएम ऑफिस से ही बताई गई। पाकिस्तान से आई खबरों की मानें तो मसूद अजहर के रिश्तेदारों को भी गिरफ्तार किया गया है।

पाकिस्तानी जांच एजेंसी की टीम को भारत सरकार भारत आने देगी या नही इस पर आधिकारिक रुप से कुछ नही कहा गया है। मंगलवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा था कि पाकिस्तान ने प्रभावी कार्रवाई का वादा किया था। भारत ने इस हमले से संबंधित सारे सबूत पाकिस्तान को सौंप दिए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -