पाक को महंगी पड़ी लगातार गोलीबारी करना, गुस्साई भारतीय सेना ने तबाह की 5 चौकियां

Feb 27 2019 08:44 AM
पाक को महंगी पड़ी लगातार गोलीबारी करना, गुस्साई भारतीय सेना ने तबाह की 5 चौकियां

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) में मंगलवार को भारतीय वायुसेना की ओर से किए गए एयर स्ट्राईक के बाद से ही नियंत्रण रेखा (LoC) पर तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. इस हमले के बाद से ही पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलीबारी की जा रही है. साथ ही पाकिस्तान ने तो सियालकोट सेक्टर में टैंक का भी इस्तेमाल किया है. सूत्रों की माने इस हमले में 10 भारतीय जवानों के घायल होने की खबर है. ऐसे में भारतीय सेना माकूल जवाब दे रही है.

जानकारी के मुताबिक बालाकोट, चकोटी सहित और भी 13 आतंकी ठिकानों पर हुई एयरस्ट्राईक के बाद पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा (LoC) पर सीजफायर का उल्लंघन मंगलवार पूरी रात और बुधवार सुबह भी किया गया. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से मनजोत पुंछ, नौशेरा राजौरी, अखनूर और सियालकोट सेक्टरों में भी गोलीबारी और मोर्टार दागे गए. हालांकि भारत की ओर से दी गई जवाबी कार्रवाई के बाद डरे पाकिस्तान ने सियालकोट सेक्टर में टैंक का भी इस्तेमाल किया.

पाकिस्तान की ओर से लगातार ही गोलीबारी की जा रही है जिसका भारत कड़ा जवाब दे रहा है. सूत्रों की माने तो भारतीय सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी में पाकिस्तान के 5 पोस्ट तबाह हो गए हैं. साथ ही कई सारे पाकिस्तानी रेंजर्स घायल बताए जा रहे हैं. इस तनावपूर्ण स्तिथि में भारतीय सेना ने दुश्मन को भारी नुकसान पहुंचाया है. हालांकि पाकिस्तान की इस हरकत से हमारे देश के 10 जवान घायल हो गए और पुंछ सेक्टर में दो रिहायशी मकान क्षतिग्रस्त हो गए. साथ ही इस गोलीबारी में दो आम लोगों के भी घायल होने की भी खबर सामने आई है. इस गोलीबारी के चलते अब राजौरी में सरहद से सटे 5 किलोमीटर के इलाके में सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं.

महान स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आज़ाद के बारे में ये पांच बातें नहीं जानते होंगे आप

अगर पाक ने कोई नापाक हरकत की, तो उसे मुंहतोड़ जवाब मिलेगा - वी के सिंह

भारत ने आतंक पर की एयर स्ट्राइक, महबूबा बोली जहालत है ये सब