दुनियाभर के सामने फिर शर्मसार हुआ पाक, वायरल हो रहा पोस्टर
दुनियाभर के सामने फिर शर्मसार हुआ पाक, वायरल हो रहा पोस्टर
Share:

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद के मसले पर पाकिस्तान की दुनियाभर में थू-थू हो रही है. पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों ने एक पोस्टर के माधयम से संयुक्त राष्ट्र से मांग की है कि वो पाकिस्तान के खिलाफ सख्त एक्शन ले. जेनेवा में संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद के 43वें सत्र में ब्रोकन चेयर स्मारक के पास पाकिस्तान की कड़े शब्दों में निंदा की गई. 

दरअसल, पोस्टर में कहा गया है कि पाकिस्तानी सेना वैश्विक आतंकवाद का केंद्र है. इस पोस्टर में इल्जाम लगाया गया है कि पाकिस्तानी आर्मी द्वारा इंटरनेशनल टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन्स की अवैध सहायता की जाती है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पाकिस्तान सरकार आतंकी गतिविधियों में संलिप्त है. पाकिस्तान की इकॉनमी के खराब होने के पीछे एक कारण ये भी है कि भारी मात्रा में पैसा आतंकी गतिविधियों में लगाया जा रहा है.  

एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में आतंकी अपनी गतिविधियों को आसानी से ऑपरेट कर रहे हैं, उनके पास फंड की भी कमी नहीं है क्योंकि वहां की सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. कहा ये भी जा रहा है कि पाकिस्तानी सरकार इस समस्या का निराकरण नहीं करना चाहती क्योंकि वह खुद अवैध गतिविधियों में संलिप्त है. इसलिए प्रदर्शनकारियों का कहना है कि UN इस पर एक्शन ले और पाकिस्तान पर फ़ौरन कार्रवाई करे.

आतंकी फंडिंग के मामले में मूडी की पाक को चेतावनी

तेज रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आई यात्री बस, 20 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

कम बजट के साथ विदेश में मनाना है हनीमून तो जाइए इन जगहों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -