सिंधी फाउंडेशन ने पाकिस्तानी सेना की शिकायत ओबामा से की
सिंधी फाउंडेशन ने पाकिस्तानी सेना की शिकायत ओबामा से की
Share:

वॉशिंगटन: आपको बता दे की पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख जनरल राहील शरीफ अमेरिका की यात्रा पर जाने वाले है व उससे पहले ही अमेरिका में सिंधी फाउंडेंशन के एक दल ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को पत्र लिखकर कहा है की पाकिस्तान आतंकवाद के विरुद्ध अपनी लड़ाई में अंतरराष्ट्रीय सहयोगियों विशेषकर अमेरिका के साथ दोहरे मापदंड का खेल खेल रहा है।

सिंधी फाउंडेंशन ने अपनी चिट्ठी में कहा है की पाकिस्तानी सेना उन सिंधी राजनीतिक असंतुष्टों और राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं के साथ अपना हिसाब बराबर कर रही है जो जिहादी अतिवादी समूहों की पाकिस्तानी सेना के साथ नजदीकियां बढ़ने और इन समूहों को संरक्षण प्रदान किए जाने के प्रबल विरोधी हैं।

सिंधी फाउंडेंशन ने अपने पत्र में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से दोहराया है की जब पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख जनरल राहील शरीफ अमेरिका की यात्रा पर आए तो वे उनके समक्ष सिंध में पाकिस्तानी सेना द्वारा किए जा रहे मानवाधिकारों के उल्लंघन के मामले को उठाएं।

बता दे की पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख जनरल राहील शरीफ अगले हफ्ते अमेरीकी रक्षा विभाग के वरिष्ठतम अधिकारियो से चर्चा करने वाले है. तथा इससे पहले ही सिंधी फाउंडेंशन ने पत्र लिखकर पाकिस्तानी सेना की शिकायत ओबामा से कर दी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -