बड़ी हरकत की तैयारी में पाक, LoC पर 100 SSG कमांडो किए तैनात

भारतीय सेना के खिलाफ और भारत पर बैट हमले की संभावित कोशिश के लिए पाकिस्तान की सेना द्वारा एलओसी पर 100 से ज्यादा एसएसजी (स्पेशल सर्विस ग्रुप) कमांडो तैनात किए गए हैं. पाकिस्तान के इन कमांडो की हर गतिविधि पर भारतीय सेना भी फिलहाल पैनी निगाह रखे हुए हैं और भारतीय सेना इन कमांडो की गतिविधियों की हर हरकत को कैद कर रही है. ऐसा माना जा रहा है कि पाक किसी बड़ी हरकत को अंजाम दे सकता है. 

सेना के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इन कमांडो को जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों के साथ नजदीकी से काम करते हुए देखा गया है. पाक सेना के इन कमांडो द्वारा कई बार सीजफायर का उल्लंघन भी किया गया है. भारतीय सेना के जवाबी हमले में कई को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. जबकि भारतीय एजेंसियों द्वारा पाक क्षेत्र के सर क्रीक क्षेत्र में भी पाकिस्तानी कमांडों की तैनाती देखने को मिली है.

आतंकवादियों को भारतीय सुरक्षा बलों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए फ़िलहाल तैयार किया जा रहा है. सूत्रों ने बताया है कि, पाकिस्तान की एजेंसियां भी भारतीय सुरक्षा बलों के खिलाफ कार्रवाई करने हेतु अफगानी आतंकवादियों की भर्तियां किए जा रही हैं. इसके साथ ही यह माना जा रहा है कि अफगानी आतंकियों का चयन स्थानीय कमांडरों के तौर पर कश्मीरी आतंकियों के स्थान पर होगा. 

यह है दुनिया की सबसे महंगी वेडिंग प्लानर, एक शादी की फीस 10 करोड़ रु

370 पर बोले बिलावल भुट्टो, कहा- पहले हम कश्मीर लेने की सोचते थे, अब मुज़फ़्फ़राबाद बचाने के लाले...

दुनिया भर में कश्मीर मुद्दे पर पिट चुके इमरान खान, अब क्रिकेटरों को सौंपा जहर फैलाने का जिम्मा !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -