पाक ने 15 आतंकियों को सूली पर लटकाया

Aug 17 2018 03:40 PM
पाक ने 15 आतंकियों को सूली पर लटकाया

इस्‍लामाबाद : पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने  पाकिस्तान में 15 खूंखार आतंकियों को फांसी दिए जाने के बारे में जानकारी देते हुए उनकी मौत की पुष्टि की. बता दें कि इन आतंकियों को पाकिस्‍तान की विशेष सैन्‍य अदालत द्वारा सजा सुनाई गई थी. यह वही आतंकी है जिन्होंने  2014 के दिसंबर में पेशावर स्‍कूल पर हमला किया था जिसके बाद मामले में सुनवाई करने के लिए विशेष सैन्‍य अदालतों का गठन किया गया था, जिससे कि इन आतंकियों पर शीघ्र कार्यवाही की जा सके. 

पाकिस्तानी जनता के दिलों में भी बसते थे अटल जी

पाक की आर्मी ने जानकारी देते  हुए कहा है कि यह आतंकी सशस्‍त्र सेना निर्दोष लोगों, शिक्षण संस्‍थानों, पर हमला करने और उनकी हत्या करने के साथ साथ कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर हमले में दोषी थे. इन आतंकियों पर 41 सुरक्षा जवानों समेत 45 लोगों को बेरहमी से मारने का आरोप है. पाक आर्मी ने खुलासा किया है कि यह लोग  अवैध संगठनों से जुड़े  हुए थे. 

आज सुबह की बड़ी खबरे न्यूज़ ट्रैक पर


ज्ञात हो कि पाकिस्तान द्वारा आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर अमेरिका भी पाक की निंदा कर चुका है. अमेरिका कई बार पाकिस्तान को कह चुका है कि उसने तालिबान और हक्कानी नेटवर्क जैसे आतंकी संगठनों के खिलाफ कड़े कदम नहीं उठाए है.

ख़बरें और भी...

चीन प्रशासन के विरोध में उतरा गूगल, ये है मामला

एक बार फिर अमेरिका में सिख पर हमला

अटलजी के निधन पर अमेरिका में शोक, माइक पोम्पियो ने कहा हम भारत के साथ

 

?