ISI ने बनाया खतरनाक प्लान, सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में मिलाने वाले है जहर!

14 फरवरी से ही भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनावभरी स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार को भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की देश में वापसी हो गई बावजूद सीमा पर पाकिस्‍तान लगातार सीजफायर का उल्‍लंघन कर रहा है. शुक्रवार को भी देश के कई जवाब शहीद हो गए. इसी बीच आतंकी संगठनों की मदद के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की खतरनाक साजिश सामने आई है.

सूत्रों की माने तो पाक आर्मी और ISI एक बार फिर से जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने का प्लान बना रहा है. सूत्रों की माने तो देश के सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलवाने का प्लान तैयार किया है. जी हाँ... सुनने में आया है कि जहर मिलाने के लिए पाक की ISI इसके लिए कश्मीर में मौजूद अपने एजेंट का इस्तेमाल कर सकता है. कुछ और खुफिया रिपोर्ट आने के बाद ये साफ हुआ है कि कश्मीर में सुरक्षा के लिए तैनात सभी फोर्सेज को अलर्ट कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक इससे पहले खुफिया सूत्रों से ये जानकारी मिली थी कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर बमबारी कर पूरी तरह से तबाह किए जाने से पाकिस्तान बौखला उठा है. दरअसल भारत ने 26 फरवरी को आतंकियों के ठिकानों के बर्बाद किए जाने से झल्लाए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकियों के लिए करो या मरो का फरमान जारी किया है.

वतन वापसी पर बोले पायलट अभिनन्दन, देश लौटना सुखद अनुभव

पुण्यतिथि विशेष : भारतीय इतिहास की 'अमर आत्मा' सरोजिनी नायडू, जानिए इनकी कुछ ख़ास बातें...

Oil India Limited ने मांगे आवेदन, वेतन हर माह 40 हजार रु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -