धोनी के सामने लगे पाकिस्तान और आतंकवाद समर्थक नारे

By Pooja Suryawanshi
Dec 03 2017 10:00 AM
धोनी के सामने लगे पाकिस्तान और आतंकवाद समर्थक नारे

सेन्ट्रल कश्मीर के बडगाम में स्पोटर्स स्टेडियम में सेना द्वारा कश्मीर प्रीमियर लीग में खिलाडिय़ों ने पाकिस्तानी झंडे फहराए साथ ही जाकिर मूसा के नारे भी लगाए. बता दे कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं. सेना द्वारा आयोजित किए गए कश्मीर प्रीमियर लीग में यह जिला स्तर का फाइनल मैच था.

ख़ास बात यह है कि, इसे आर्मी की 53 राष्ट्रीय राइफल्स ने आयोजित कराया था. जानकारी के अनुसार सेना और पुलिस अधिकारियों के समक्ष खिलाडिय़ों ने मैच जीतने के बाद न सिर्फ पाकिस्तान का झंडा फहराया बल्कि जोर-जोर से आतंकवादी जाकिर मूसा जिन्दाबाद के नारे भी लगाए. बता दे कि, इससे पहले भी धोनी 26 नवम्बर को कश्मीर आये थे. इस दौरान उन्होंने घाटी के युवा क्रिकेटरों से अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देने को कहा था.

धोनी ने कहा था कि, ”मैंने बैडमिंटन, हॉकी और फुटबॉल खेला है, इससे मेरी फिटनेस और बेहतर हुई है”. उन्होंने कहा था,”हमें बड़े मैदानों में खेलना पड़ता है, जहां हमारे सीनियर्स भी रिटायर होने तक खेला करते थे. तब तक हमें सिर्फ भागना पड़ता है, जिससे हमारी फिटनेस बढ़ती है." फिलहाल कूल कैप्टेन धोनी इन दिनों छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वह बिल्कुल तरोताज होकर मैदान पर लौटना चाहते हैं. इस बीच उन्होंने मैच से पहले कुछ स्ट्रेस आउट करने का सोचा. 36 साल के धोनी स्काई डाइविंग के लिए निकल पड़े हैं.

ये भी पढ़े

पांड्या ने कीरोन पोलार्ड को लेकर किया बड़ा खुलासा

भारतीय सेना के दोहरे शतक पर सहवाग ने दी बधाई

टूर्नमेंट जीतना विश्व रैंकिंग पर निर्भर- प्रणॉय

 

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में