आईटम गर्ल है मोदी, हमेशा पाकिस्तान को ठहराते है जिम्मेदार : पाक न्यूज एंकर

By Lav Gadkari
Sep 29 2015 03:41 PM
आईटम गर्ल है मोदी, हमेशा पाकिस्तान को ठहराते है जिम्मेदार : पाक न्यूज एंकर

इस्लामाबाद : भले ही भारत मंगल यान को सफलतापूर्वक अंजाम दे दे। भारत विश्व को रक्षा उपकरण बेचने लगे, अंतरिक्ष में कई देशों के उपग्रह प्रक्षेपित करने लगे। अमेरिका भारत का लौहा मानने लगे लेकिन फिर भी पाकिस्तान यही कहता रहेगा कि पहली गोली वह नहीं चलाता, भारत के राजनेताओं का विश्व में कोई प्रभाव नहीं है। हाल ही में कुछ ऐसी ही बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका की यात्रा को लेकर सामने आई। 

दरअसल विश्वभर में मोदी की अमेरिका यात्रा का प्रसारण किया गया और भारत की प्रतिभा का लौहा माना गया लेकिन पाकिस्तान यहां भी सच दिखाने से कतराता रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ी खबरों के प्रसारण को भारतीय कलाकार और आईटम गर्ल राखी सावंत के शोज़ के प्रसारण से तौला गया और कहा गया कि राखी सावंत के कार्यक्रमों को लोगों ने अधिक तवज्जो दी।

हाल ही में एक पाकिस्तानी एंकर डाॅ. शाहिद मसूद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बजाय आईटम गर्ल राखी सावंत को अधिक पसंद किया गया। टेलिविजन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाॅप स्टार की तरह महत्व ही मिला। उन्होंने कहा कि मोदी से गलतियां हुई और उसे भूलने की ताकत नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आॅफिशियल और पर्सनल विजिट से लोग पसोपेश में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आईटम गर्ल राखी सावंत में खास अंतर न करते हुए उन्होंने कहा कि आईटम गर्ल राखी सावंत अपनी सारी चीजों के लिए सनी लियोनी को जिम्मेदार ठहरा देती है वैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईराक में चल रही लड़ाई के साथ ही सीरियाई संकट का ठिकरा पाकिस्तान पर फोड़ देते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री तो अमेरिका का दौरा पूरा कर अपने देश लौट गए लेकिन भविष्य इसका असर बताएगा।