पाक की नापाक करतूत, फिर की सीमा पर गोलीबारी
पाक की नापाक करतूत, फिर की सीमा पर गोलीबारी
Share:

जम्मू: दस दिनों की शांति के बाद जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान ने फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. मंगलवार रात को पाकिस्तान की ओर से भारत-पाक नियंत्रण रेखा एलओसी पर गोलीबारी की गई. रक्षा मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के खरी कर्मरा इलाके में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की.

सैन्य अधिकारी ने बताया कि मंगलवार रात 8.30 बजे पाकिस्तान की ओर गोलीबारी शुरू हुई जो की लगभग आधे घंटे तक जारी रही, इसके जवाब में भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी सेना पर गोलियां दागी. अधिकारी ने कहा कि भारतीय सेना ने पाक की नापाक हरकत का दृढ़तापूर्वक जवाब दिया. हालांकि अधिकारी ने बताया कि एलओसी पर हुई गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

गौरतलब है कि इससे पहले 18 मार्च को पुंछ जिले में पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया था, जहां उसने पुंछ के बालाकोट सेक्टर के आवासीय इलाके में मोर्टार दागे थे. जिसमे एक ही परिवार के मोहम्मद रमज़ान (35), उनकी पत्नी मलिका बी (32), उनका 14 साल का बेटा रहमान, 12 वर्षीय बेटा मोहम्मद रिज़वान और सात साल के बेटे रज़ाक़ रमज़ान की मौत हो गई थी और उसी परिवार की 11 साल की नसरीन कौसर और पांच साल की महरीन कौसर गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. 

कुपवाड़ा: सैन्य मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

पाकिस्तान ने सीमा पर दागे गोले, 5 लोगों की मौत

भारत-पाक के रिश्तें सुधरने वाले नहीं- पाक विदेश मंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -