अब पुंछ में पाक ने की गोलीबारी, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली : भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद नियंत्रण रेखा पर पाक द्वारा सीजफायर के उल्लंघन की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. अब पुंछ जिले में एलओसीके पास के इलाके माल्ती सेक्टर में शुक्रवार को फिर से पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया .उधर अखनूर में कुछ संदिग्ध लोगों के देखे जाने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने उनकी धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान तेज कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार आज हुई गोलीबारी में किसी भी प्रकार के नुकसान की सूचना नहीं है. फिलहाल दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी जारी है.पाकिस्तान की ओर से पाक रेंजर्स हल्के हथियारों से लगातार फायरिंग कर रहे हैं. पाकिस्तान की ओर से कुछ जगहों पर मोर्टार भी दागे जाने की खबर मिली है. भारतीय जवानों ने भी पाक की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

गौरतलब है कि गत चार दिनों में पाकिस्तान की ओर से 8वीं बार सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. वहीं सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने 23वीं बार सीजफायर का उल्लंघन किया है. बता दें कि बीते बुधवार को भी पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नौशहरा में फायरिंग की थी.पाक सेना ने राजौरी के नौशहरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा को निशाना बना मोर्टार दागे थे. पाक सेना ने सैन्य शिविरों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था. ऐसा लगता है कि पाक सेना सीज फायर का उल्लंघन कर आतंकियों को कवर फायर देकर भारत में धकेलना चाहती है.

आतंकवाद का निर्यात बंद करें पाकिस्तान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -