हिंदू युवक ने बकरी के साथ लिए 7 फेरे, तलाश में जुटी पुलिस
हिंदू युवक ने बकरी के साथ लिए 7 फेरे, तलाश में जुटी पुलिस
Share:

पाकिस्तान के सिंध प्रांत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सिंध के मीरपुरखास जिले के डिगरी शहर में भील समुदाय के एक शख्स ने एक बकरी से विवाह कर लिया जिसे देखकर सभी दंग रह ग। पाकिस्तानी न्यूज चैनल के अनुसार, मीरपुरखास के डिगरी में शख्स का विवाह बकरी से करवाया गया है। हिंदू शख्स की बकरी से शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

वही पुलिस के अनुसार, भील समुदाय के शख्स ने भी हिंदू धार्मिक रीति से बकरी के साथ सात फेरे लिए। पुलिस ने बताया कि घटना डिगरी के पास मंदरानवाला गांव की है। शादी कार्यक्रम में शख्स के परिजन भी उपस्थित थे। पुलिस का कहना है कि शादी की व्यवस्था करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि शख्स को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि इससे पूर्व ब्राजील में एक बुजुर्ग शख्स ने भी बकरी से विवाह करने का दावा किया था तथा बताया था कि उसके पास बकरी से विवाह करने की पर्याप्त वजह थी। कुछ वर्ष पूर्व उत्तराखंड के धनोल्टी में बकरियों के विवाह के लिए बकरी स्वयंवर का आयोजन किया गया था तथा पूरी रीति रिवाजों के साथ बकरियों का स्वयंवर कराने का दावा किया गया था। वही इस मामले को जानने के बाद हर कोई हैरान है। 

फ्लाइट कैंसिल होने से दुखी थी महिला, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा की बन गई करोड़पति

जानिए इतिहास की सबसे अजीब-गरीब मौतें, कोई हँसते हुए मर गया तो कोई कपड़ों में दबकर

प्रेमी को महंगे-महंगे गिफ्ट देती थी प्रेमिका, गुस्से में प्रेमी ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -