बकरी के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, हुई मौत... सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए 'इमरान खान'

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक बकरी के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। घटना पाकिस्तान स्थित पंजाब के ओकारा की है। यहां पुलिस ने 5 दरिंदों पर बकरी को तड़पाने, उसका सामूहिक बलात्कार करने और फिर मारने के मामले में केस दर्ज किया है। बकरी के मालिक ने बताया है कि उसने बकरी 60,000 रुपए में खरीदी थी। मालिक के मुताबिक, घटना 24 जुलाई की है। बकरी घर के बाहर बँधी हुई थी। इसी बीच, 5 लोग आए और उसे अगवा करके घर से कुछ किलोमीटर दूर जंगली इलाके में ले गए और वहाँ उसके साथ बलात्कार किया, जिसके बाद बकरी ने दम तोड़ दिया। 

 

बकरी मालिक के अनुसार, जब वह बकरी को ढूँढते हुए जंगल पहुँचा, तो बकरी मरी हुई पड़ी थी। मृत बकरी को बाद में पशु चिकित्सालय भी ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने उसके साथ हुए बलात्कार की पुष्टि की। पुलिस ने इस मामले को दर्ज करके अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित फिलहाल फरार हैं, किन्तु पाकिस्तान पेनल कोड की धारा 377 और 429 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पाँचों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। इनमें  तीन की पहचान नईम, नदीप, रब नवाज के रूप में हुई है। वहीं,  इस घटना के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने इमरान खान को कटघरे में खड़े कर दिया है। उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि 'यौन शोषण अश्लीलता की वजह से होता है, जो पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आई है। इसके साथ ही उन्होंने पर्दा करने को भी अनिवार्य बताते हुए कहा था कि पुरुष कोई रोबोट नहीं हैं। यदि महिलाएँ कम कपड़े पहनेंगी तो इसका असर देखने को मिलेगा।' 

 

अब बकरी के साथ हुई इस सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इमरान खान के बयान को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शानिएरा अकरम (Shaniera Akram) ने सवाल किया है कि 'आज बकरी है कल कौन होगा?' अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने कहा कि 'जाहिर है आरोपित कहेंगे कि ये सारी बकरी की गलती थी, वह अकेली क्यों थी उसका शरीर क्यों नहीं ढंका हुआ था।' अपने पोस्ट में ने देश में शिक्षा, रोजगार, मजबूत कानूनों को आवश्यक बताया है । साथ ही  महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिए शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया है।

MP के सबसे बड़े अस्पताल में एक बार फिर शर्मनाक करतूत, महिला संग हुई छेड़छाड़

दोहरे हत्याकांड से दहला प्रयागराज, घर में सो रहे दंपत्ति की धारदार हथियार से हत्या

9 वर्षीय बच्ची को बहलाकर झुग्गी में ले गया शाहरुख़, 5 घंटे तक कैद रख किया बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -