पाकिस्तान- 300 आतंकियों ने छोड़ी आतंक की राह
पाकिस्तान- 300 आतंकियों ने छोड़ी आतंक की राह
Share:

इस्लामाबाद. दुनिया में बढ़ती आतंकवाद की घटनाओं के बीच, आतंकवाद को पनाह देने वाले, भारत के पड़ोसी मुल्क पकिस्तान से एक अच्छी खबर आई है. पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में 300 से अधिक आतंकवादियों ने हथियारों को त्याग दिया है.

प्रतिबंधित संगठनों के 17 कमांडरों सहित, 300 से अधिक आतंकवादियों ने पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में आत्मसमर्पण कर दिया है. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इन आतंकवादियों ने प्रांतीय राजधानी क्वेटा में एक समारोह के दौरान आत्मसमर्पण किया. बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री नवाब सनाउल्ला खान जेहरी ने समारोह में कहा कि “प्रांत में कानून और व्यवस्था की स्थिति को सुधारा जा रहा है. जो लोग पाकिस्तान के खिलाफ साजिश कर रहे हैं वे कभी भी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे.’’

आत्मसमर्पण के इस वाकये से पहले 22 अगस्त को प्रतिबंधित संगठन बलूच लिबरेशन आर्मी के एक कमांडर और आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था. आत्मसमर्पण करने वाले सभी आतंकी बलूच रिपब्लिक आर्मी, बलूच लिबरेशन आर्मी सहित कई आतंकवादी संगठनों से संबंधित थे. आत्मसमर्पण के दौरान बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री नवाब सनाउल्लाह जेहरी, सेना के कई वरिष्ठ आधिकारी, प्रांतीय मंत्री और कई सरकारी अधिकारी मौजूद थे. अब तक वहाँ 1500 से भी ज्यादा आतंकी आत्मसमर्पण कर चुके हैं.

नेपाल चुनाव के 49 संसदीय सीटों के नतीजे घोषित

भाजपा नेता ने युवक के हाथ तोड़े

5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -