पाकिस्तान: दौड़ती बस में अचानक भड़की आग, 21 यात्री जिन्दा जले.., 20 झुलसे
पाकिस्तान: दौड़ती बस में अचानक भड़की आग, 21 यात्री जिन्दा जले.., 20 झुलसे
Share:

इस्लामाबाद: बाढ़ की विभीषिका से जूझ रहे पाकिस्तान में एक और दर्दनाक हादसा हुआ है। पाकिस्तान के सिंध जिले में बुधवार को एक बस में अचानक भीषण आग भड़क उठी, जिससे बस में मौजूद 21 लोग जिंदा जल गए। यह घटना कराची से लगभग 90 किलोमीटर दूर नूरियाबाद शहर की है। अधिकारियों ने बताया है कि बुधवार शाम खैरपुर नाथन शाह इलाके में जा रही एक बस में नूरीयाबाद के पास राजमार्ग पर आग लगने से कम से कम 21 लोगों की जान चली गई और 20 अन्य बुरी तरह झुलस हो गए।

मीडिया के अनुसार, पुलिस ने कहा है कि इंटरसिटी बस 50 से ज्यादा बाढ़ पीड़ितों को ले जा रही थी, जो कराची में अस्थायी शेल्टर में रह रहे थे। ये सभी बाढ़ प्रभावित खैरपुर नाथन शाह में अपने घरों को लौट रहे थे, इसी बीच यह हादसा हुआ। अधिकारी ने बताया है कि नूरीयाबाद के समीप एम-9 मोटरवे पर जमशोरो और हैदराबाद के पास बस में अचानक आग भड़क उठी। फिलहाल, मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है।

पाकिस्तान की पुलिस ने जानकारी दी है कि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि, उन्होंने आशंका जताई की मृतकों की तादाद में इजाफा हो सकता है। सिंध के संसदीय स्वास्थ्य सचिव कासिम सूमरो ने इस हादसे में मृतकों की संख्या की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ितों में कम से कम 12 नाबालिग थे, जिनकी उम्र 15 वर्ष या उससे कम थी। बस में सवार सभी यात्री खैरपुर नाथन शाह के एक ही गांव के ही निवासी थे।

पाकिस्तान पर आगबबूला हुआ अमेरिका, जानिए क्या है वजह ?

अगर पुतिन ने परमाणु हमला कर दिया तो क्या करेंगे ? बाइडेन ने दिया चौंकाने वाला जवाब

नेपाल में बाढ़ का कहर, अब तक 33 की मौत, हज़ारों आशियाने नष्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -