पाकिस्तान: पुल से गुजरते वक्त सिंधु नदी में गिरी मिनी बस
पाकिस्तान: पुल से गुजरते वक्त सिंधु नदी में गिरी मिनी बस
Share:

इस्लामाबाद: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस समय कुछ ज्यादा हादसे हो रहे हैं। जहां बीते कुछ दिनों पहले ही ट्रेन दुर्घटना और फिर सड़क हादसा हुआ था वहीं अब एक और हादसा की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में रविवार रात एक मिनी बस सिंधु नदी में गिर गई। जिससे इस हादसे में बस में सवार तीन महिलाओं और एक बच्चे सहित 18 यात्रियों की मौत हो गई।

अमेरिका में जोरों से हो रहा राष्ट्रपति ट्रम्प का विरोध, पोस्टर लगा कर कूड़े से की तुलना

बताया जा रहा है ​कि हादसा पुल पार करते समय हुआ है। वहीं स्थानीय अधिकारियों के अनुसार जो मिनी बस हादसे का शिकार हुई है वह गिलगिट-बाल्टिस्तान के घिजर जिले से रावलपिंडी जा रही थी और तभी एक पुल से गुजरते वक्त चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस नदी में जा गिरी। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हुई है इसके अलावा अन्य घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

करोड़ों का घपला करने पर बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री को हुई 7 साल की जेल

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इस समय दुर्घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। जिससे वहां के स्थानीय लोगों में भी भय का माहौल व्याप्त हो गया है। वहीं सड़क हादसों पर पाक सरकार भी कोई गंभीर कदम नहीं उठा रही है। पाकिस्तान में ज्यादातर दुर्घटनाएं लापरवाही से ड्राइविंग और खराब सड़कों की वजह से हो रही हैं। इस हादसे को लेकर कोहिस्तान जिले के आयुक्त हमीदुर रहमान ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि नदी से सभी शव निकाल लिए गए हैं। यहां बता दें कि इस भयानक हादसे में चमत्कारिक रूप से एक महिला बच गई है। 


खबरें और भी 

जापान की एक और राजकुमारी हुई शाही परिवार से बाहर, किया आम नागरिक से विवाह

इंडोनेशिया विमान दुर्घटना: सभी 189 यात्रियों की मौत, बरामद होने लगे शव

नेपाल के प्रधानमंत्री हुए अस्पताल में भर्ती, पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे मिलने

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -