पाकिस्तान: एवलांच से हुई 15 की मौत
पाकिस्तान: एवलांच से हुई 15 की मौत
Share:

इस्लामाबाद. भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक दुखद समाचार हमे सुनने को मिल रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, इस्लामाबाद के चित्राल इलाके में रविवार को आए एवलांच में 15 लोगों की मौत हो गई. समाचार एजेंसियों से मिली जानकारी के मुताबिक इसमें मारे गए लोगों में 6 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं.

पाकिस्तानी टीवी चैनल ‘जियो न्यूज’ के मुताबिक, दूर-दराज का इलाका होने की वजह से घटना का पता काफी देर बाद चला. साथ ही चैनल ने यह भी कहा है कि वहाँ पर बर्फ में कुछ और भी म्रतक हो सकते है. साथ ही साथ वहाँ के खराब मौसम और भारी बर्फबारी की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

और भी मिले समाचार से हमे पता चला है कि, एवलांच में शेरशाल गांव के 10 मकान बर्फ में दब गए. इनके मलबे से 15 डेड बॉडीज निकाली गईं लेकिन तेज बारिश और बर्फबारी की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा. चित्राल के कमांडेंट निजामुद्दीन शाह ने बताया कि इस पूरे इलाके में भारी नुकसान हुआ है. अभी अंदरूनी इलाकों के बारे में तो जानकारी ही नहीं मिल पाई है. शाह के मुताबिक, कम्युनिकेशन के ज्यादातर जरिए फिलहाल बंद हैं. हालात सुधरने के बाद ही अंदरूनी इलाकों की जानकारी मिल सकेगी.

माहिरा को पाकिस्तान में फैन बुला रहे ‘बैटरी साला’ के नाम से

पाकिस्तान की फैन फॉलोविंग पर शाहरुख ने दिया ये रिएक्शन!

इस्लामाबाद में फिर से लगे 'पीओके' आजादी के नारे, कहा जुल्म ढाते है ISI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -