पाकिस्तान में एलियन कराएँगे चुनाव- प्रधानमंत्री

पाकिस्तान:  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने कहा है कि यहाँ आगामी चुनाव अब  एलियन कराएंगे. उनकी इस टिप्पणी पर चुनाव आयोग ने तीखी प्रतिक्रिया केते हुए उन्हें कहा की  उनसे इस तरह के गैरजिम्मेदाराना बयानों से परहेज करने को कहा है.  उनके बयान पर चुनाव आयोग की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आयी. 

गौरतलब है कि अब्बासी के ‘एलियन चुनाव करा रहे हैं’ वाला बयान पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की दो दिन पहले की टिप्पणी की तरह है जिसमें नवाज ने कहा था, ‘हमारा मुकाबला पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सह अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान से नहीं बल्कि एलियन से है.’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘एलियन चुनाव कराएंगे लेकिन हम  इसमें हिस्सा लेंगे.’ 

यहाँ के एक अखबार के मुताबिक टिप्पणी से संकेत है कि सरकार को आगामी चुनाव पारदर्शी, निष्पक्ष होने की उम्मीद नहीं है. फरिश्ता और अदृश्य ताकतों की जगह एलियन शब्द का पहली बार इस्तेमाल हुआ है. बता दें कि पाकिस्तान में इस साल आम चुनाव होने हैं. और इन चुनावों के लेकर यहां के प्रधानमंत्री ने एक बड़ा बयान दिया है जो कि पाकिस्तान के लिए चिंताजनक है. चुनाव आयोग के प्रवक्ता अलताफ खान ने कहा कि आयोग चुनाव कराने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

ये है दुनिया का सबसे सिक्योर नोट

वीडियो: गेम खेलने पर एयरटेल दे रहा 2 करोड़ का इनाम

जल्द ही होगा फिल्म RAID का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -