वेदिका बनकर ट्रोल हो रहीं पंखुरी अवस्थी ने ट्रोलर्स से कहा- 'वेदिका बुरी नहीं है...'
वेदिका बनकर ट्रोल हो रहीं पंखुरी अवस्थी ने ट्रोलर्स से कहा- 'वेदिका बुरी नहीं है...'
Share:

टीवी की दुनिया की जानी मानी अदाकाराओं में से एक पंखुरी अवस्थी इन दिनों अपने किरदार के लिए खूब खरी खोटी सुन रहीं हैं और लगातार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. जी दरअसल वह इन दिनों शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बतौर वेदिका बनकर लोगों के नजरों में गिर चुकीं हैं और जबसे उनकी एंट्री इस सीरियल में हुई है, उन्हें लगातार ट्रोलर्स के द्वारा सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनने को मिल रही है.

वहीं आपने देखा ही होगा पंखुरी का किरदार इस सीरियल में एक ऐसी लड़की का है, जिसकी शादी कार्तिक गोयनका के साथ हुई थी और पुंखरी के किरदार की वजह से ही शो के लीड किरदार नायरा और कार्तिक की दूरियां बढ़ चुकी है. वहीं यह सब दर्शकों को नहीं भाया और वह वेदिका के किरदार से नाराज नाराज नजर आए. उन्होंने वेदिका को सबसे बड़ा विलेन तक कह दिया. ऐसे में हाल ही में पंखुरी ने ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''वेदिका बुरी नहीं है बल्कि वह ऐसे डिलेमा में उलझी हुई है कि उसे समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर आगे क्या करना है?''

इसी के साथ पंखुरी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ''ऐसा इसलिए भी हो रहा है कि इससे पहले मैंने हिस्टोरिकल सीरियल किया है और यहीं वजह है कि लोग वेदिका के किरदार को हजम नहीं कर पा रहे है. अपनी जगह वो लोग भी ठीक है और मैं उनसे कुछ नहीं कहूंगी.'' आपको बता दें कि पंखुरी एक कलाकार के तौर पर वेदिका के किरदार को पर्दे पर सफलता दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है लेकिन ट्रोलर्स उन्हें नहीं समझ पा रहे हैं.

विदाई में फूट-फूट कर रोईं रीवा की राजकुमारी, वायरल हुआ वीडियो

गजरा लगाकर ब्लैक लहंगे में अपना दिलकश अवतार दिखाती नजर आईं सुरभि चंदना

अपनी नयी वेकेशन की तस्वीरों से इस टीवी कपल ने मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -