एक साथ कई जोड़ियां करेंगी रोमांस, 'साथ निभईहा सजनवा हमार’ का धमाल शुरू
एक साथ कई जोड़ियां करेंगी रोमांस, 'साथ निभईहा सजनवा हमार’ का धमाल शुरू
Share:

 

जल्द ही भोजपुरी दर्शकों के सामने एक शानदार फिल्म का प्रदर्शन होने वाला है. बता दें कि मां पीतांबर प्रोडक्‍शन द्वारा प्रोड्यूस्‍ड फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ में निर्देशक, लेखक और अभिनेता पंकज चौबे के साथ प्रियंका महाराज रोमांस करतीं नजर आयेंगी. खास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. 

बाबा रामदेव ने किया पूजाश्री की ‘योग कंवल’ का विमोचन, कहा- 20 करोड़ लोग मुझसे जुड़ कर कर रहे योग

इस फिल्‍म में पंकज चौबे के अपोजिट पाखी ,प्रियंका महाराज नजर आयेंगी. जबकि भोजपुरी सिनेमा के सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह के अपोजिट तनुश्री की केमेस्‍ट्री भी आपको मंत्रमुग्ध कर देंगी. जानकारी मिली है कि फिल्‍म की शूटिंग 26 अक्‍टूबर से गोपालगंज के कुचायकोट और कुशी नगर में शुरू हो चुकी है. बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म कई मायनों में खास है. इस फिल्‍म में पाखी हेगड़े पर सबकी नजर होगी, क्‍योंकि एक लंबे समय के बाद वे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

पलभर में निरहुआ को आम्रपाली ने दिया धोखा, कहा-खरीद लूंगी और करवाऊंगी...

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि पाखी भोजपुरी स्‍क्रीन की सबसे डिमांडिंग अदाकार रह चुकी हैं. इस फिल्‍म में पंकज चौबे के साथ पाखी और प्रियंका की ट्राएंगल वाली केमेस्‍ट्री पर भी सबों की नींद उड़ाने देंगी. पंकज चौबे ने कहा कि ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ एक पारिवारिक–रोमांटिंक कॉमर्सियल फिल्‍म हैं. इस फिल्म में पंकज चौबे, पाखी हेगडे, प्रियंका महाराज, आकाश सिंह, तनुश्री, कुणाल सिंह, सुशील सिंह, अजय अजनबी, मनोज टाइगर, मेहनाज, सोनिया, सुप्रिया पांडेय, स्‍वीटी सिंह और निधि जेनिफर मुख्‍य भूमिका में होंगे. 

यह भी पढ़ें...

बस 1 दिन का इन्तजार, आम्रपाली संग मिलकर धमाल मचा देगा यह स्टार

फिर सिनेमाघरों में लगेगा दर्शकों का तांता, “बैरी सुरतिया” में कुलदीप कुमार

मदहोश हो गए फैंस, जब बिना कुछ पहने नजर आई सेक्सी मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -